• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

जानिए शादीशुदा महिलाएं क्यों देती है अपने पति को धोखा ?

लाइफस्टाइल। यह बात हम सभी जानते है कि कॉलेज के दिनों में इंसान प्यार में धोखा खाता और देता है। लेकिन आजकल शादी के बाद धोखा देने का एक ट्रेंड सा बन गया है। यदि आपको ऐसा लगता है कि शादी के बाद आपकी पत्नी या आपके पति का किसी अन्य के साथ अफेयर नहीं हो सकता है तो ऐसे में यह आपकी जीवन की सबसे बड़ी भूल होगी। शादी से पहले और बाद धोखा देने के लिए अक्सर पति को अपराधी माना जाता था परन्तु समय बदलने के साथ महिलाएं भी धोखा करने लगी है। यदि किसी शादीशुदा महिला को शादी के बाद भी मानसिक और शारीरिक रूप से शांति नहीं मिल पा रही होती है तब वह निश्चित रूप से कहीं और चली जाती है।

अक्सर रोजाना ऐसी खबरे आती रहती है कि प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या। जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि कोई भी व्यक्ति किसी को जान-बुझकर धोखा नहीं देना चाहता है हर स्त्री या पुरूष चाहता है कि वह अपने पति या पत्नी को खुश रखें। आइए हम आपको बताते है कि क्या वजह हो सकती है। जिसकी वजह से एक शादीशुदा महिला अपने पति को धोखा देती है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Know why married women cheat on their husbands?
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: married women, not satisfied with their husbands, deceived in love, domestic violence, loss of confidence, sex life, relationship, lifestyle news
Khaskhabar.com Facebook Page:

लाइफस्टाइल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved