• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

बेहतर पार्टनर बनाने में मददगार साबित होती है यह बात

रोमांस के लिए इंतजार क्यों- इतिहास हमें सिखाता है कि लोग उसी को सच मानते हैं जो असल में खुद सुनना चाहते है, हमारा समाज अंतरंगता की भूख से मर रहा है और हमारी संस्कृति में इस भूख को लेकर कई ऎसे झूठ है जिन पर हम विश्वास करते है। यह सच है कि हम अंतरंग गहराई से यौन प्राणी है, पर इस झूठ पर विश्वास करना कि सभोग, रिश्तों की अंतरंगता को बढाने का एक मार्ग है बिलकुल गलत है, हम सब इस झूूठको सच मानते हैं क्योंकि हम सभी इसे सबसे सरल उपाय मानते हैं। निश्चित यप से हमारी संभोग इच्छाएं ठीक उतनी ही पुरानी है जितनी की मानवता।
सच्ची अंतरंगता ईमानदारी, प्यार और एक-दूसरे की आजादी की प्रतिबद्धता से ही बनाई जा सकती है। इस बात को समझें कि अंतंरगता कोई सेक्स मुठभेड नहीं है। आत्मीयता वो है जिसे महसूस करने के लिए किसी से रिश्ता की आवश्यकता नहीं है।

किसी रिश्ते में बंधने से पहले प्यारभरा संबंध बनाना एक दूसरे को समझने और एक बेहतर पार्टनर बनाने में मददगार साबित होता है। शादी से पहले किसी ओर से किया रोमांस आपके रिश्ते में सेक्स का प्रतिबिमंब नहीं होता है। बेशक, जो शादी से पहले सेक्स अनुभवो में संलग है! उनके लिए यह एक कामुक खुशी है परन्तु वह वैवाहिक जीवन के सबसे सुखद अनुभव के मार्ग को छोड रहे है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Know, what should we do for getting better partner
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: better partner, marriage, husband, wife, boyfriend, girlfriend, relationship news in hindi, relations
Khaskhabar.com Facebook Page:

लाइफस्टाइल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved