• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 18

पार्टनर के दिल को जीतने के लिए करें कुछ ऐसा

प्यार से जीती जंग का मजा ही कुछ अलग होता है। साथी को समझें, थोडा खुद झुकें, थोडा झुकाएं और खूबसूरत पलों को पलाते जाएं...

टिप्स 1-समझें प्यार को पति-पत्नी के बीच का प्यार खत्म क्यों हो जाता है। इस लिए यह जानना जरूरी है कि आप वास्तव में प्यार को क्या समझते हैं। प्यार में दर्द, समझौता और त्याग भी होता है। जो प्यार करता है उसे प्यार के हर पहलू से खुद को जोडना होता है। जो जोडे प्यार करते हैं उन्हें कठिन समय में एकदूसरे का साथ देने केलिए प्रयास करते रहना चाहिए। जिंदगी उतार-चढाव का नाम है, जिस में खुशी और गम एकसाथ होते हैं, यह रूठनेमानने का नाम भी है।

टिप्स 2-कलर्स में लिपटे उनको रिझाने के लिए उनके मनपसंद कलर के कपडे पहनें। कुछ ऎसी गलैमर व हॉट ड्रेस का चुनाव करें, जिसमें आपके बॉडी के पार्ट उभर कर आएं। आपको सेक्सी ड्रेस में देखकर वो अपने को रोक नहीं पाएंगे।

टिप्स 3-किस को ना करें मिस कहते हैं कि एक प्यारी भरी किस आपके प्यार के दरवाजे खोल देती हैं, इसलिए आप अपने पार्टनर को किस करना कभी ना भूलें।

टिप्स 4-महकाएं सांसों को सांसों से कहते हैं कि सांस की खुशबू से आप अपने प्यार को पहचान लेते हैं, इसलिए इन सांसों की महक को बनाए रखें।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-If you want to win your partner heart, then use these simple tips
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: winning love tips, love tips dating tips, couple romance tips, intimate tips couple, relationship happy tips, different love relationship tips, office romance tips, married life tips, marriage couple
Khaskhabar.com Facebook Page:

लाइफस्टाइल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved