• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

इस तरह बनाएं अपनी बेस्ट फ्रैंड की शादी के हर मोमेंट को खास...

Enjoy this way in best friend wedding - Relationship

दूल्हा-दुल्हन के पास तो कुछ ओर सोचने का समय नहीं होता है लेकिन आपकी शादी में आपके दोस्त धमाल न करें ऐसा तो हो ही नहीं सकता है। दोस्त ही एक ऐसा इंसान है,जिसको देख आपका दुल्हा दोस्त या दुल्हन फ्रैंड अपने हर मोमेंट का एंजॉय कर पाते हैं,इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसे आइडियाज देंगे, जिससे आप अपनी बेस्ट फ्रेंड की शादी को ओर भी यादगार बना सकते हैं।

बेचलर पार्टी- अपने बेस्ट फ्रैंड की शादी में लड़के उसे बेचलर पार्टी जरूर देते हैं, जहां उन्हें किसी का डर नहीं होता। मगर लड़कों के साथ-साथ लड़कियां भी अपने दोस्त की शादी से पहले बैचलर पार्टी अरेंज करके धमाल मचा सकती हैं।

संगीत में करें धमाल- शादी से पहले संगीत नाइट में आप अपने दोस्त के लिए एक स्पैशल गाने पर डांस कर सकते हैं। आप चाहे तो उनके फेवरेट गाने पर भी डांस कर सकते हैं।

बारात में भांगड़ा डांस- बेस्ट फ्रैंड की बारात में भांगड़ा डांस करने का मजा ही कुछ ओर है। शादी को यादगार बनाने के लिए अपनी दोस्त की शादी में ढोल पर फ्री होकर थिरकना न भूलें।

विदाई को भी बनाएं खास-अक्सर दुल्हन विदाई के समय रोने लगती है, जिसे देखकर हर कोई इमोशनल हो जाता है। ऐसे में आप उनके मूड को ठीक करने के लिए कोई आइडिया बनाएं। इससे उनकी विदाई भी एकदम स्पैशल बन जाएगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Enjoy this way in best friend wedding
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: best friend wedding, enjoy this way
Khaskhabar.com Facebook Page:

लाइफस्टाइल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved