• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

अगर आपको ऑफिस में किसी से प्यार हो गया है तो...

किसी ने ठीक ही कहा है कि प्यार पर किसी का जोर नही चलता। प्यार कभी भी, कहीं भी, किसी से भी हो सकता है। लेकिन अगर ये प्यार अपने ऑफिस के ही किसी कलीग से हो जाए तो ये समझना ठोडा मुश्किल हो जाता है कि उसके साथ ऑफिस में कै सा व्यवहार किया जाए। आज हम आपको बताते हैं कि आप अपने कलीग, जिससे आपको प्यार हो गया है, के साथ ऑफिस में कैसा बर्ताव करें जिससे आप और आपके प्यारे साथी को लोगों के सामने शर्मिदा न होना पडे। आइए जानते हैं कि क्या हैं वे रोमांस के शालीन टिप्स—
अगर ऑफिस में आपको किसी से प्यार हो गया है तो ऎसे में जरूरी है कि आप इस बात का ध्यान रखें कि आपके प्यार के चर्चे किसी तीसरे को पता न चलें।
अगर आप चाहते हैं कि आपके संबंधों के बारे में कोई और चर्चा न करें, ऎसे में आप बहुत संभलकर लोगों से गपशप करें।

ये जरूरी नहीं कि आप हर समय अपने प्रिय साथी के पास ही बैठे रहें बल्कि अन्य साथियों को भी समय दें और अपने काम पर भी उतना ही फोकस करें। आप दोनों ऑफिस में एक साथ रहने के बजाए ग्रुप में रहें और सबके साथ प्यार से बोलें।

सबके सामने ऎसी बात करने से बचें जिससे आप या आपका साथी बाद में मजाक का पात्र बन जाए। अपनी प्यार भरी बातों के लिए किसी तीसरे को मिडिएटर न बनाएं यानी किसी तीसरे व्यक्ति से अपनी बातें शेयर न करें बल्कि सीधे अपने पार्टनर से बात करें।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Do these things if you are in love with office colleague
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: love, office colleague, romance tips, group, behaviour, affair, mediator, image, involvement, lifestyle news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

लाइफस्टाइल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved