• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

इन 6 चीजों पर करेंगे गौर तो समझ लो बन गई आपकी बात

ज्यादातर मर्दों को महिलाओं के बारे में उतना ही जानते है, जितना वो देखते या सुनते हैं। उन्हें औरतों के रहस्यों के बारे में कुछ भी नहीं पता होता है। महिलाओं के दिल में कई ऐसे राज छिपे होते हैं जिन्हें वो किसी से शेयर नहीं करती हैं। अगर किसी मर्द को ऐसा लगता है कि उसे किसी महिला के बारे में सबकुछ पता है तो ये उसकी गलतफहमी हो सकती है क्योंकि ऐसी बहुत सी बातें होती हैं जो महिलाएं किसी को नहीं बतातीं। हम आज औरतों के कुछ ऐसे ही सीक्रेट बताएंगे जिनसे आप अनजान हैं।
1. अक्सर हर लडक़ी को सरप्राइज अच्छा लगता है, फिर चाहे वो चाय से लेकर शादी की सालगिरह ही क्यों न हो। लड़कियां किसी महंगी चीज की बजाए एक छोटे से गुलाब से खुश हो जाती हैं।

2. महिलाएं अपने पार्टनर की डरेसिंग सैंस से भी इंमप्रेस होती हैं इसलिए लडक़ो को चाहिए कि वें अपने पहनावे से अपने पार्टनर को प्रभावित करें।

3. जब औरत लव रिलेशन में होती है तो इसे अपने पार्टनर के परफ्यूम की स्मैल से लेकर हर बात उसको अच्छी लगती हैं।

4. महिलाएं उन पुरुषों को पसंद करती हैं जो उनकी तारीफ ही नहीं बल्कि खामियों के बारें में बताए। अगर आप लंबे समय तक काम करके थकावट या कमजोरी फिल कर रही है तो उस टाइम सहायता करने वाले पार्टनर उनको पसंद आते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Do these 6 things for happiness of your girlfriend or wife
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: secrets about women, shocking secrets, secrets, unknown facts about women, 6 things for happiness, girlfriend or wife, relationship news in hindi, love relation
Khaskhabar.com Facebook Page:

लाइफस्टाइल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved