• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

लाइफ में कभी ना करें इन बातों पर समझौता

compromise in a relationship - Relationship

प्यार में समझौते करना अच्छी बात है, लेकिन एक हद तक। बहुत बार ऐसा होता है कि लड़कियां उस समय प्यार को पाने के लिए इमोशनल होकर कुछ ऐसे फैसले ले लेती हैं जिन पर उन्हें बाद में अफसोस होता है। इसके लिए आपको खुद एक लाइन ड्रॉ करनी होगी। इस हद से बाहर जाकर आप कभी कोई समझौता न करें।
दोस्तों को लेकर समझौता करना- हर किसी की जिंदगी में कुछ खास दोस्त होते हैं जिनसे वह खास बॉन्डिंग शेयर करते हैं। हां आप अपने पार्टनक ते बिना नहीं रह सकती, लेकिन इसका यह मतलब भी नहीं कि आप अपने पार्टनर के बदले दोस्तों की कुर्बानी दें। पार्टनर के अलावा दोस्तों की भी जरूरत होती है इसलिए प्यार के साथ-साथ दोस्तों का भी ख्याल रखें।
हर बात पर अपनी भी राय रखें - भले ही आप अपने पार्टनर के प्यार में पागल हो लेकिन इसका यह मतलब नहीं कि आप किसी बात पर अपनी राय ही न रखें या आप अपने लिए आवाज उठाना ही भूल जाएं। किसी भी रिश्ते में दोनों लोगों की राय मायने रखती है। कभी भी ऐसी आदत न डाले की आपकी आवाज हमेशा दबी रह जाएं।
अपने लुक को बदलना- आपको जैसे अच्छा लगता है आप वैसे रहें। जब तक आपकी अपनी इच्छा न हो तब तक आपको अपने लुक को दूसरों के लिए नहीं बदनला चाहिए। आप कोई छोटी बच्ची तो हैं नहीं। अगर आप अपनी पर्सनालिटी से खुश है तो किसी के लिए भी खुद को न बदले।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-compromise in a relationship
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: compromise, relationship
Khaskhabar.com Facebook Page:

लाइफस्टाइल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved