• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ये उपाय अपनाकर आप मना सकते हैं अपनी रूठी गर्लफ्रेंड को

By adopting these measures, you can convince your beloved girlfriend - Relationship

प्यार का रिश्ता खत्म हो जाने के बाद एक बडा सवाल अक्सर होता है। कि क्या अपने पूर्व पार्टनर से साथ अभी भी रिश्ता रख रहे हैं! ये आप पर, आपके साथी पर और उन परस्थितियों पर निर्भर करता है जो रिलेशन विछेद का करण बनी। जो आपके दोस्त के मामले में ठीक था जरूरी नहीं कि आपके मामले में भी सही हो। इसलिए, क्योंकि इस फैसले का कोई निश्चित उपाय नहीं है। अपने दिल कि बात सुनें। यहां कुछ उपाय हैं जिन्हें आप अपना कर अपनी रूठी गर्लफ्रेंड को मना सकते हैं।

अगर आपने आपनी स्वीटहार्ट की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। आपके बुरे बर्ताव को बात न करें। तो दुखी होने की बजाय उनसे जाकर माफी मांग लें और भविष्य में दुबारा ऐसा न करने का वादा करें।

अगर वह आपके साथ बाहर न जाने के ढेरों कारण गिनाती है तो वास्त में वह नहीं जाना चाहती। यहां उसके इनकार को हां समझने की भूल न करें। बल्कि न जाने का कारण जानने और एक बात कुछ वक्त दें साथ ही उन्हें अपना साथ दें।

गर्लफ्रेंड उदास दिखे, लेकिन आंसू न बहाए और यह जताने की कोशिश करें कि वह सामान्य-सहज है तो वास्तव में वह सहज नहीं है, बल्कि रो रही है। ऐसे में उसे आपके साथ की जरूरत है।

लवली बेबी के सामने झूठ न बोलें, क्योंकि लडकियां झूठ को जल्द ही ताड जाती हैं। आप जैसे, वैसे ही रहें। कहीं ऐसा न हो प्रभावित करने की चाह में उसे दूर कर दें।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-By adopting these measures, you can convince your beloved girlfriend
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ways to make, your girlfriend, happy, you can convince your beloved girlfriend
Khaskhabar.com Facebook Page:

लाइफस्टाइल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved