• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

वर्कवियर का भविष्य

The future of workwear - Lifestyle News in Hindi

नई दिल्ली। महिलाओं के वर्कवियर में भारी बदलाव आया है। आज काम के लिए फॉर्मल और डेली वियर अधिक जीवंत और वाइब्रेंट हो गए हैं।

हालांकि, महामारी से इस सेगमेंट में एक बड़ा बदलाव आया है जो 'वर्क यूनिफॉर्म' के मानक से पेशेवर कंफर्ट वियर के लिए स्थानांतरित हो गया।

क्वा के संस्थापक रूपांशी कहते हैं, "मौजूदा स्थिति को देखते हुए, उपभोक्ताओं के निकट भविष्य के लिए घर से काम करने की संभावना है। काम-अवकाश जैसी प्रमुख श्रेणियां जो ट्रांस-सीजनल हैं, सबसे आगे आएंगी। लॉकडाउन के दौरान, हमने देखा हमारी बिक्री में जबरदस्त वृद्धि हुई है क्योंकि उपभोक्ता अब स्लो फैशन ब्रांड्स द्वारा साल भर चलने वाले आरामदायक वर्कवियर की ओर बढ़ रहे हैं।"

क्लासिक शर्ट, पैंटसूट और ट्राउजर के अलावा फ्लोई ड्रेसेस, स्टेटमेंट स्लीव्स वाली शर्ट और कम्फर्ट को-ऑर्डस को शामिल करके क्वा महिलाओं की वर्कवियर की जरूरतों को पूरा कर रहा है।

तो आने वाले महीनों में क्या पूर्वानुमान है?

कई महीनों के लॉकडाउन के बाद, उपभोक्ताओं ने आराम-पहनने और काम और अवकाश में अधिक निवेश किया है, और उन्हें इस तरह से स्टाइल करने की उम्मीद है जो पेशेवर और निजी वातावरण के बीच अनुकूल हो सके। आने वाले महीनों में आराम से संचालित ²ष्टिकोण की वापसी होगी और यह ट्रेंड पर आराम का वर्ष होने जा रहा है।

रूपांशी के मुताबिक, "महामारी की अराजकता के बीच, सूती, विस्कोस और लिनन जैसे नरम कपड़ों से ज्यादा उपयुक्त और आरामदायक कुछ भी नहीं लगता है। जीवनशैली में बदलाव के साथ, वर्कवियर में कार्यक्षमता और बहुमुखी प्रतिभा की मांग प्राथमिकता लेगी। कमर- अप ड्रेसिंग जारी रहेगी जो स्टेटमेंट स्लीव्स, नेकलाइन्स और एक्सक्लूसिव ज्वैलरी जैसे डिटेलिंग पर सुर्खियों में रहेगी।"

पफ स्लीव्स, पावर शोल्डर, रुचि और नॉट डिटेल्स, समकालीन कॉलर, वाइड-लेग्ड और कॉटन-लाइनेड पैंट, जीवंत रंगों में पैंटसूट, ओवरसाइज्ड शर्ट और मिनिमलिस्टिक ज्वेलरी वर्कवियर को फिर से शुरू करेंगे और घर से काम करते हुए महिलाओं को सशक्त बनाएंगे।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-The future of workwear
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: future of workwear, daily wear, change in workwear, vibrant
Khaskhabar.com Facebook Page:

लाइफस्टाइल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved