• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दिल्ली की इन रोमांटिक जगह पर सेलिब्रेट करें पार्टनर का बर्थ डे, रिश्ते में बढ़ेगा प्यार

Celebrate your partner birthday at these romantic places in Delhi, love will increase in your relationship. - Lifestyle News in Hindi

कपल बर्थ डे वाले दिन को खास बनाने के लिए अलग-अलग तरीका अपनाते हैं एक दूसरे को गिफ्ट देते हैं एक दूसरे के साथ रोमांटिक जगह पर घूमने जाते हैं। अगर आपने घूमने की प्लानिंग नहीं बनाई है तो आज हम आपको इस आर्टिकल में दिल्ली की कुछ रोमांटिक जगह के बारे में बताएंगे जहां पर आप अपने पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम बिता सकते हैं। आजकल की भाग दौड़ भरी जिंदगी में एक दूसरे से मिलने का समय नहीं होता है अगर आप इस बर्थ डे को इन जगहों पर सेलिब्रेट करते हैं तो आपके रिश्तों में हमेशा प्यार बना रहेगा। अपने प्यार का इजहार करने के लिए माहौल का खुशनुमा होना बहुत जरूरी है। बर्थ डे के दौरान अगर आप अपने पार्टनर के साथ कहीं घूमने का प्लान बना रहे हैं और जगह को लेकर आपने कुछ डिसाइड नहीं किया है तो आप दिल्ली की कुछ जगहों पर रोमांटिक पल बिता सकते है।


हुमायूं का मकबरा

हुमायूं का मकबरा दिल्ली की सबसे खूबसूरत जगह में से एक है देखा जाए तो यह बेहद ही रोमांटिक भी है अगर आप बर्थ डे को प्यार भरा बनाना चाहते हैं तो अपने पार्टनर के साथ यहां पर घूमने जा सकते हैं। यह मुगल काल में बनाई गई थी यहां की कला और नमूना काफी खूबसूरत है इतना ही नहीं आपके यहां पर मकबरा 16वीं सदी में बना हुआ नजर आएगा। मकबरे के आसपास आपको काफी सुंदर हरियाली देखने को मिलेगी कपल्स के बीच यह जगह काफी फेमस है।

फाइव सेंस गार्डन

अगर आप चाहे तो अपने पार्टनर को किसी पार्क में ले जा सकते हैं जहां का माहौल एकदम प्यारा हो इसके लिए फाइव सेंस गार्डन काफी बेहतरीन रहने वाला है। अगर आप अपने पार्टनर के साथ किसी रोमांटिक जगह पर जाने की सोच रहे हैं तो यह बेस्ट ऑप्शन रहेगा। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि यह बगीचा भी एकड़ में फैला हुआ है अगर आप गार्डन को पसंद करते हैं तो रंगीन फूलों के बीच पार्टनर को स्पेशल फील करा सकते है।

लोधी गार्डन

कपल्स के लिए लोधी गार्डन काफी फेमस है या दिल्ली के बीचो-बीच 90 एकड़ में फैला हुआ है। आपको बता दे की यह सबसे ग्रीन इलाकों में पहचाना जाता है यहां पर पिकनिक और रोमांटिक डेट के लिए भी कपल्स आते हैं। अगर आप भी अपने बर्थ डे को प्यार भरे अंदाज में सेलिब्रेट करना चाहते हैं तो अपने पार्टनर के साथ इस जगह पर जरूर आए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Celebrate your partner birthday at these romantic places in Delhi, love will increase in your relationship.
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: delhi, romantic places in delhi
Khaskhabar.com Facebook Page:

लाइफस्टाइल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved