• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 5

फैशन ट्रेंड की बात करें तो उम्र की कोई सीमा नहीं है

नई दिल्ली । सिनेमा हमें सिल्वर स्क्रीन पर हर साल नए नए चेहरों और प्रतिभाओं का परिचय देता है। न्यूबीज युवाओं और ऊर्जा से भरे हुए हैं, फैशन के नवीनतम रुझानों में शानदार आंकड़े और पोशाक दिखाते हैं।

लेकिन हर गुजरते साल के साथ दिग्गज सितारों का समूह भी होता है जो इन नए लोगों को टक्कर देते हैं। ये दिवा अपने गेम में शीर्ष पर हैं, न केवल वे सुंदर रूप से वृद्ध हुए हैं, बल्कि वे अपने फैशन गेम में भी शीर्ष पर बने हुए हैं। कुछ गंभीर लक्ष्य निर्धारित करने वाले कुछ नामों पर एक नजर डालें:

नीतू कपूर
1980 के दशक की दिवा ने साबित किया कि उम्र सिर्फ एक संख्या है क्योंकि उनकी लोकप्रियता हर दिन बढ़ती जा रही है। रियलिटी शो जज जो पहनती है कंटेम्पररी सिल्हूट और फ्लैटरिंग स्टाइल, जो उनके लुक को सहजता से ठाठ बनाता है। आरामदायक कैजुअल हों या कॉन्सेप्ट साड़ी नीतू कपूर हैशटैग-ट्रेंडिंग में हैं।

नीना गुप्ता
कभी भी कैमरे से शर्माने वाली नहीं, नीना गुप्ता अपने फैशन स्टाइल की मालकिन हैं। छोटी पोशाकों से लेकर वन शोल्डर स्टाइल और गाउन तक, गुप्ता नवीनतम रुझानों को आजमाकर खुश हैं और यह अनुमान लगाती रहती हैं कि वह आगे क्या पहन सकती हैं। गुप्ता कई तरीके से साबित करती हैं कि उम्र आपके स्टाइल पर निर्भर नहीं होना चाहिए।

रेखा

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Age no bar when it comes to fashion trends
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: age no bar when it comes to fashion trends, fashion trends, neetu kapoor, neena gupta, rekha, hema malini, madhuri dixit, tabu
Khaskhabar.com Facebook Page:

लाइफस्टाइल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved