• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 5

इन बातों का रखेंगी ध्यान तो नहीं झेलनी पड़ेगी पुरुषों की नाराजगी

एक औरत और मर्द का रिश्ता बहुत ही नाजुक होता है। कई बार दोनों एक-दूसरे को समझ नहीं पाते जो आपसी लडाई का कारण बनता है। यदि बात महिलाओं की करें तो उन्हें अपना रिश्ता निभाने के लिए कई बातों का ध्यान रखना पडता है। महिला को बताए जाने वाले यह टिप्स जो उन्हें पुरूष की मानसिकता को समझने में मदद करेंगे।

आदमी कभी यह बात पसंद नहीं करते कि उनकी महिला मित्र किसी दूसरे पुरूष के साथ बातें करें। वे महिला मित्र को ऎसा करते देखते हैं तो उन्हें जलन होती है। इसलिए इस बात का ध्यान रखें।

पुरूष की उम्र कितनी भी हो जाए लेकिन मां के लिए उसकी जिंदगी में एक खास जगह रहती है। इस बात का ध्यान रखें कि आप उसके सामने उसकी मां को कुछ न कहें।

वह अक्सर आरोप लगाते हैं कि महिलाएं गॉसिप ज्यादा करती हैं और इससे समय बर्बाद होता। इसके साथ ही वे ये भी कहेंगे कि उन्हें गॉसिप करना पसंद नहीं है। लेकिन सच्चाई ये है कि वे ऎसा इसलिए कहते हैं, क्योंकि उन्हें ऎसा करना अच्छा लगता है। इससे आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है।

हर पुरूष में इगो होती है। वह चाहते हैं कि महिलाएं उनकी इज्जत करें। घर के काम के लिए आप उन्हें बार-बार मनाएं।

आप उनसे अपने तरीके से काम करवाने की कोशिश न करें। हो सकता है कि वे इस बात का बुरा मान जाएं। उनके साथ हमेशा अपनी रिलेशनशिप को बेहतर बनाने की कोशिश करें।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Women should do these things for getting love of men
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: relationship, love and romance, sensitive relationships, married life, secrets to know about your man, latest article, women, men, relationship news in hindi, gossip\r\n
Khaskhabar.com Facebook Page:

लाइफस्टाइल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved