• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

श्रद्धा कपूर ने ब्यूटी ब्रांड में किया निवेश

Shraddha Kapoor invests in a beauty brand - Health Tips in Hindi

नई दिल्ली । अभिनेत्री श्रद्धा कपूर, जो माईग्लैम की ब्रांड एंबेसडर है,उन्होंने ब्रांड में निवेश भी किया है। उनका कहना है कि वह अपने प्रशंसकों और अनुयायियों की सुंदरता की जरूरतों को समझने और उन्हें पूरा करने की उम्मीद करती हैं। एक उद्यमी के रूप में, उद्योग में रुचि के साथ, वह "डीटीसी (ग्राहक के लिए प्रत्यक्ष) सौंदर्य बाजार का ध्यानपूर्वक अध्ययन कर रही है और यह तेजी से बढ़ रहा है।"

आईएएनएसलाइफ के साथ एक साक्षात्कार में, श्रद्धा कपूर बताती हैं कि सुंदरता उनके लिए क्या मायने रखती है और इस सेगमेंट में उनकी रुचि क्या है।

प्रश्न: सुंदरता आपके लिए क्या मायने रखती है?

उत्तर: मुझे निश्चित रूप से लगता है कि सुंदरता त्वचा की गहराई नहीं है। सच्ची सुंदरता दया, नम्रता, उदारता और सहानुभूति जैसी विशेषताओं के माध्यम से परिलक्षित होती है। मुझे यह भी लगता है कि अधिकांश लोगों ने सुंदरता के गुणों की सराहना करना शुरू कर दिया है जो किसी व्यक्ति के बाहरी रूप के सतही सौंदर्य से परे हैं।

प्रश्न: कृपया अपना ब्यूटी रिजीम साझा करें?

उत्तर: सुंदरता, त्वचा की देखभाल और बालों की देखभाल सभी चीजों के लिए 'कम ही ज्यादा' मेरा मंत्र है। मैं बहुत सारे उत्पादों का उपयोग करने से बचती हूं, जो मेरे लिए काम करता है उस पर टिकी रहती हूं और अपने बालों, त्वचा और नाखूनों को अतिरिक्त प्यार देने के लिए सही चीजे खाती हूं। मैं अपने दिन की शुरूआत ध्यान से करती हूं। मैं एक टू-डू सूची बनाता हूं, जिससे मेरा दिन अच्छी तरह से व्यवस्थित हो और उसके बाद एक पौष्टिक नाश्ता हो। यह वास्तव में दिन का सबसे महत्वपूर्ण भोजन है। दिन भर मैं सुनिश्चित करती हूं कि मैं ढेर सारा पानी पीऊं। अंत में, मैं कृतज्ञता का अभ्यास करती हूं, मेरा मानना है कि यह स्वयं की देखभाल की कुंजी है।

प्रश्न: आप माईग्लैमे से कैसे जुड़ी?

उत्तर: मैं माईग्लैम के स्वच्छ सौंदर्य फॉमूर्लेशन और क्रूरता मुक्त वादे के साथ गहराई से जुड़ी हूं क्योंकि यह कुछ ऐसा है जिसेमें मैं जुनून महसूस करती हूं। जब माईग्लैम ने पिछले साल जुहू में अपना अनुभवात्मक ब्यूटी स्टोर लॉन्च किया, तो यह तुरंत ही मेरे पसंदीदा ब्यूटी डेस्टिनेशन में से एक बन गया। न केवल ग्राहकों को प्रदान किए जाने वाले अनुभव के कारण, बल्कि मुझे यह भी पसंद है कि कैसे ब्रांड ग्राहकों की प्रतिक्रिया को शामिल करता है और अपने उत्पाद फॉमूर्लेशन में चाहता है। इसलिए, जब माईग्लैम ने मुझसे ब्रांड का चेहरा बनने के लिए संपर्क किया, तो मैं न केवल उत्साहित थी बल्कि ब्रांड में निवेश करने का भी फैसला किया।

एक उद्यमी के रूप में, उद्योग में रुचि के साथ मैं डीटीसी सौंदर्य बाजार का ध्यानपूर्वक अध्ययन कर रही हूं और यह तेजी से बढ़ रहा है। मुझे विश्वास है कि यह भविष्य है। माईग्लैम के माध्यम से, मैं अपने प्रशंसकों और अनुयायियों की सुंदरता की जरूरतों को समझने और उन्हें पूरा करने की आशा करती हूं।

प्रश्न: सबसे आम स्किनकेयर गलती क्या है जो आमतौर पर महिलाएं करती हैं?

उत्तर: त्वचा की देखभाल के मामले में महिलाएं कुछ सामान्य गलतियां करती हैं जैसे कि मेकअप के साथ सोना, नियमित रूप से सनस्क्रीन नहीं लगाना, या तो बहुत अधिक एक्सफोलिएट या एक्सफोलिएट नहीं करना, कम पानी पीना और अस्वास्थ्यकर आहार लेना।

प्रश्न: एक मेकअप में गलती जो आमतौर पर लोग करते हैं?

उत्तर: मुझे लगता है कि मेकअप अशुद्ध पेस का मतलब है अधिक मेकअप होगा। भारी गालों और होंठों वाली भारी आंखें आमतौर पर आपदा का कारण बनती हैं। मैं खुद ब्लश, लिप कलर, कॉन्टूरिंग, हाइलाइटर और लिप ग्लॉस के साथ बोल्ड आईज करवाने के दौर से गुजरी हूं लेकिन आप जीते हैं और सीखते हैं!

प्रश्न: आप किस स्किनकेयर उत्पाद के बिना नहीं रह सकती?

उत्तर: स्किनकेयर उत्पाद जिनके बिना मैं बिल्कुल नहीं रह सकती, वे हैं माईग्लैम ग्लो क्लीन्जर, टोनर और मॉइस्चराइजर। वे मुझे स्वस्थ दिखने वाली त्वचा देते हैं।

प्रश्न: क्या आप अपना खुद का मेकअप करने में अच्छी हैं?

उत्तर: मैं बेहतर हो गई हूं!
(आईएएनएस )

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Shraddha Kapoor invests in a beauty brand
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shraddha kapoor invests in a beauty brand, shraddha kapoor, invests, beauty brand
Khaskhabar.com Facebook Page:

लाइफस्टाइल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved