• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

लंबे समय तक रहना है जवां तो अपनाएं ये टिप्स

बढ़ती उम्र में चेहरे पर झुर्रियां आना स्वभाविक होता है लेकिन क्या आप जानते हैं कि त्वचा का ख्याल ना रखने के कारण भी आपके चेहरे पर झुर्रियां पड़ सकती हैं। अगर आप अपना और अपनी त्वचा के स्वास्थ्य का ख्याल रखते हैं तो आप हर उम्र में खूबसूरत दिख सकते हैं। अगर आप भी लंबे समय तक जवान रहना चाहते हैं तो हम कुछ टिप्स बता देते हैं जिनके बारे में आपको नहीं पता होगा। वो कौन-कौनसी टिप्स है आइए जानते है।

बालों को खुला रखें : चेहरे के बाद बालों का बहुत महत्व है। क्योंकि चेहरे के बाद बालों से उम्र का अंदाजा लगाया जा सकता है। बहुत सी महिलाएं कसकर चोटी या जूड़ा बनाती है। बता दे, अगर आप भी ऐसा करती है तो ये गलत है। कसकर चोटी या जूड़ा बनाने से आपके बाल कमजोर हो सकते हैं। इस कारण आपके बाल तेजी से झडऩे लगते हैं। यहीं कारण है कि आपको बाल खुले रखने चाहिए, जिससे आप खूबसूरत दिखती है और साथ ही आपके बाल भी नहीं झड़ते हैं।

शरीर को हाइड्रेट रखें...

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-How to Be Younger Follow These Tips
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: how to be younger follow these tips, health news, healthy life ideas, health care news, fashion tips, beauty tips in hindi, latest fashion trends, fashion and beauty tips, life style news in hindi, lifestyle
Khaskhabar.com Facebook Page:

लाइफस्टाइल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved