• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

Women Fashion: ट्रेंड में चल रहे हैं पटौदी सूट, देखिए नीचे दिए गए कलेक्शंस

Women Fashion: Pataudi suits are in trend, see the collections given below - Fitness Tips in Hindi

महिलाएं खूबसूरत देखने के लिए क्या कुछ नहीं करती है मार्केट से तरह-तरह के फैशनेबल कपड़े खरीदती हैं। अगर आप भी स्टाइलिश दिखना चाहती हैं, तो इस आर्टिकल को पूरा पढ़ें क्योंकि यहां पर आपको पटौदी सूट के बेस्ट कलेक्शंस दिखाए जाएंगे। आपको बता दे कि इस समय महिलाओं को इस तरह का सूट काफी पसंद आ रहा है क्योंकि यह एथेनिक वेयर में त्योहारों पर ज्यादा पहना जाता है। आप त्यौहार के अलावा किसी भी फंक्शन में या पार्टी में पटौदी सूट को पहनकर सबसे अलग लगेंगी। यह सूट आपको किसी भी तरीके से मिल सकता है आप चाहे तो इसे ऑनलाइन या ऑफलाइन किसी भी तरह खरीद सकती हैं।


सिल्क पटौदी सूट

गर्मियों का मौसम चल रहा है ऐसे में सिल्क कपड़े काफी आरामदायक होते हैं। इस तरह से यदि आप भी सिल्क पटौदी सूट ट्राई करें तो खूबसूरत दिखने के साथ-साथ आप कंफर्टेबल रहेंगी। अगर आप किसी वेडिंग फंक्शन के लिए इस सूट को ट्राई करना चाहती है तो इसके साथ लाइट वेट एसेसरीज ट्राई करें।

फ्लोरल प्रिंट

आज के समय में मार्केट में फ्लोरल साड़ियां सूट के तरह-तरह के कलेक्शंस मौजूद हैं। वहीं अगर फ्लोरल प्रिंट वाली पटौदी सूट की बात करें तो यह महिलाओं की पहली पसंद बन चुका है। अगर आप भी फ्लोरल प्रिंट वाली पटौदी सूट पहनना पसंद कर रही है तो यह जरूर ट्राई करें।

एंब्रॉयडरी पटौदी सूट

ज्यादातर महिलाएं हैवी कपड़े पहनना पसंद करती है जिनका एंब्रॉयडरी काफी हैवी होता है इस तरह के कपड़े देखने में भी खूबसूरत लगते हैं। अगर आप चाहे तो ऐसे सूट पहन सकती हैं। ज्यादातर शादियों में महिलाएं एंब्रॉयडरी पटौदी सूट पहनना पसंद करती हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Women Fashion: Pataudi suits are in trend, see the collections given below
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pataudi suit, women fashion
Khaskhabar.com Facebook Page:

लाइफस्टाइल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved