• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

घर में होगा वाटर फाउंटेन तो ऐसे मिलेगा हर समस्या से छुटकारा

घर में इनकम बढाने के लिए हर व्यक्ति जीवन में दौलत-शोहरत और सुख-शांति चाहता है लेकिन सबको पूरा मुकाम मिल जाए यह जरूरी नहीं। ऐसे में पैसा कमाने और उसे लंबे समय धनी बने रहना बिना किसी प्रयासों के संभव नहीं है। ऐसे में चीनी ज्योतिष पद्धति फेंग शुई के अनुसार घर में पानी का सोता यानी वाटर फाउंटेन रखना बेहद शुभ होता है। कहते हैं किसी भी घर में अगर मुख्य द्वार के पास बहते हुए पानी का सोता मिल जाए तो उस घर में धन की कभी कमी नहीं रहती।

वाटर फाउंटेन को हमेशा घर के मेन गेट के सामने ही रखना चाहिए। अगर यह संभव नहीं हो तो इसे गेट के दाईं ओर रख सकते हैं।
वाटर फाउंटेन को दक्षिण-पूर्वी दिशा में रखने से कभी भी घर में वित्त से जुडी समस्याएं सामने नहीं आती और मां लक्ष्मी की हमेशा उस जातक पर कृपा बनी रहती है।
वाटर फाउंटेन में पानी की धार घर के अंदर की ओर हो ना कि बाहर की ओर। ऐसा करने के घर में सम्पपन्नता बनी रहती है और लक्ष्मी चिरकाल तक घर में ही निवास करती है।
करियर में बेहतरीन उठान और प्रगति के लिए फाउंटेन को उत्तकर दिशा में रखा जाना चाहिए। इससे करियर संबंधी बाधाएं जल्दीत दूर होती हैं और नौकरी के अवसर बढने लगते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Water fountain in home will make you happy and prosperous
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: water fountain, home, happy and prosperous, architectural tips, positive energy, negative energy, house, water flow, gate, peace, direction, astrology news in hindi, astrology in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

जीवन मंत्र

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved