• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

चाहते है अगर समस्त कष्टों का नाश तो शिव मंदिर जा कर करे...

If you want to destroy all the troubles, then go to the Shiva temple... - Puja Path in Hindi

जीवन में कई बार ऐसे लोगों से मुलाकात होती है, जो कडी मेहनत के बाद भी सफल नहीं हो पाते। ऐसे लोगों की भी कमी नहीं है, जो जी तोड मेहनत के बाद भी कुछ भी हासिल नहीं कर पाते। दरअसल सफल लोग कुछ ऐसा करते हैं जो मेहनत करने वाले नहीं करते। कुछ ज्योतिषी उपायों को अपनाकर आप भी धन को अपनी ओर खींच सकते हैं-

कौड़ियों को रखें अपने पास

आकस्मिक धन प्राप्ति की इच्छा रखने वाले व्यक्ति, या अल्प समय में धनवान होने की कामना करने वाले व्यक्ति को सब से पहले सात साबुत कौड़ियां, एक मुट्ठी हरे मूंग लें, इन दोनों को एक हरे कपड़े में बांध लें। इस पोटली को बिना किसी से चर्चा करे किसी मंदिर की सीढियों पर चुप-चाप रख आएं। इस बात का भी ध्यान रखें की यह प्रयोग बुधवार के दिन ही करें। फिर देखें इसका चमत्कार-

दूध का गिलास रखें सिरहाने
एक गिलास गाय का दूध रविवार को सोते समय सिरहाने रखें। सुबह उठने के बाद नित्य कर्म से निवृत कर उस दूध के गिलास को किसी बबुल के पेड की जड़ में उड़ेल दें। याद रखें की यह प्रयोग रविवार की रात को ही करें। यह उपाय बुरी नज़र का प्रभाव खत्म करता है। नकारात्मक ऊर्जा का प्रभाव नाश करता है। इस प्रयोग से सभी कार्यों में सफलता मिलने लगेगी और आर्थिक तंगी दूर होने लगेगी।

पलंग पर बांधे चांदी की कील
सोमवार की रात को चंद्र उदय हो जाने के बाद अपनें पलंग के चारों कोनों में चाँदी की छोटी, छोटी कील ठोक दें। इस प्रयोग के द्वारा नकारात्मक ऊर्जा का नाश होता है और आर्थिक भिड़ंत भी दूर होने लगती है।

शिवलिंग पर चढाएं कच्चा दूध
प्रति सोमवार जल्दी उठ कर नित्य कर्म समाप्त कर के पास के किसी शिव मंदिर जा कर कच्चे दूध से शिवलिंग पर अभिषेक करने से हर मनोकामना पूर्ण होती है और समस्त कष्ट नाश होने लगते हैं। यह एक अत्यंत सरल एवं चमत्कारिक उपाय है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-If you want to destroy all the troubles, then go to the Shiva temple...
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: steps, money, drawn, attract, jyotish, astrology, shiva temple, god shiva, astrology in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

जीवन मंत्र

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved