• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
2 of 4

वृषभ राशिवालों के लिए आज का दिन रहेगा शुभ, जानिए आपका राशिफल

कर्क: यदि यात्रा के कार्यक्रम बना रहे हैं तो स्थगित कर दें। आज यात्रा के शुभ परिणाम नहीं आएंगे। एक ही जगह टिक कर काम करें। इससे अधिक आर्थिक लाभ हो सकता है। पुरानी बकाया पर यदि ध्यान केन्द्रित करें तो वसूली हो सकती है। किसी एक खास मामले में जितना चाह रहे हैं, उससे ज्यादा मिलेगा। साझेदारी के मामलों में थोड़ा पारदर्शिता बरतनी जरूरी है। छोटी सी सावधानी से बड़ी समस्याओं को जन्म लेने से रोका जा सकता है। कोई साहसी निर्णय लेना पड़े तो आप निर्णय ले सकते हैं परन्तु किसी चलते हुए काम को ही आगे बढ़ाना अच्छा रहेगा, नए काम में हाथ नहीं डालें। विदेश व्यापार के मामले में या बाहर से व्यवसाय में किसी न किसी की अच्छी मदद मिल सकती है। घर में सुख-सुविधाओं की वस्तुओं पर खर्चा करेंगे।

सिंह: घरेलू विवादों में बहुत सावधानी से व्यवहार करने की जरूरत है। किसी सदस्य को मानसिक कष्ट रहेगा और आप चाहकर भी उसकी मदद नहीं कर पाएंगे। आवेश में आकर लिए गए निर्णय घर-परिवार को कष्ट दे सकते हैं। अच्छा हो कि आज कोई बड़ा निर्णय नहीं करें और समय को टालने की कोशिश करें। नौकरी में विशेष प्रतिष्ठा मिल सकती है और अपनी कार्य प्रणाली को संशोधिक कर लेने का अवसर मिलेगा। व्यवसाय में चल रही गलती को यहीं पर सुधार लें। आज कोई छोटा लाभ हो सकता है परन्तु इसके लिए आपको बहुत मशक्कत करनी पड़ेगी। कपड़े या जेवर बनाने जैसी कोई बात आएगी तो आप इधर-उधर से प्रबंध कर लेंगे। व्यवसाय में चलत के पैसे को नहीं निकाल पाएंगे। कोई बाहरी मदद मिल सकती है जो आपकी समस्या को कम कर देगी।

कन्या: ग्रह स्थितियां तेजी से सुधार पर हैं। व्यावसायिक वातावरण में सुधार होगी। नई वार्ता शुरू हो सकती हैं। नए सम्पर्कों का भी लाभ मिलेगा। बड़ी कम्पनियों में बैठे अधिकारी या सरकारी अधिकारी आपको मददगार सिद्ध हो सकते हैं। सिफारिशें काम कर सकती हैं। कोई छोटा भुगतान प्राप्त हो सकता है। व्यावसायिक वार्ताओं में थोड़े से कौशल की आवश्यकता है। यदि उचित तर्क रखे तो आपकी मानी जा सकती है। आपके व्यावसायिक शत्रु सक्रिय हैं और आपके कामकाज पर पूरी नजर है। अपनी कार्य प्रणाली में थोड़ा संशोधन करने की आवश्यकता है। बॉस के मन में जो चल रहा है, उसेसमझना बहुत जरूरी है। व्यावसायिक आवश्यकताओं के लिए कहीं खर्चा करना पड़े तो अवश्य कर दीजिए। लेनदेन में पारदर्शिता बरतने का लाभ मिलेगा।

यह भी पढ़े : वास्तु : इस रंग की कुर्सी पर बैठें, नहीं आएगी धन की कमी


यह भी पढ़े

Web Title-Horoscope Today, 18 July 2019 Check astrological
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rashifal, astrological signs is aries, taurus, gemini, cancer, leo, virgo, libra, scorpio, sagittarius, capricorn, aquarius and pisces rashifal, asto news, astrology news in hindi, astrology in hindi , astrology in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

जीवन मंत्र

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved