• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

भूलकर भी इस दिन ना खरीदें ये चीजें, वरना हो जाएगा ऐसा...

हिंदू धर्म की मान्यता अनुसार, शनिवार को कई काम करना अशुभ माना गया है। ज्योतिष के अनुसार, शनि देव जिस व्यक्ति पर प्रसन्न हो जाएं तो उसका जीवन खुशहाल हो जाता है। लेकिन, अगर वह किसी से नारज हो जाएं तो उसका जीवन कष्टों से भर जाता है। इसलिए गलती से भी हमें ऐसा कार्य नही करना चाहिए जिस से शनि देव नाराज हो जाएं।

आज हम आपको बताते है कि आखिर शनिवार को कौन-कौनसी चीजे नहीं खरीदनी चाहिए। आइए जानते है कि शनिवार के दिन क्या खरीदने से शनि देव नाराज हो सकते हैं।

सरसों का तेल...

सरसों का तेल शनिवार को खरीदना बेहद अशुभ माना जाता है। दरअसल ऐसी मान्यता है कि इस दिन तेल खरीदने से घर में नकारात्मक प्रभाव उत्पन्न होता है जिससे अशुभ घटनाओं का जन्म होता है। साथ ही अगर कोई मांगता है तो इस दिन तेल किसी को देना भी नहीं चाहिए। काले कुत्तों को सरसों के तेल से बना हलुआ खिलाने से शनि की दशा टलती है। ज्योतिष के अनुसार, शनिवार को सरसों या किसी भी पदार्थ का तेल खरीदने से वह रोगकारी होता है।

नमक...

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Why Mustard Oil Iron Products Are Not Purchsed On Saturday What Not To Buy On These Week Days
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mustard oil iron products, these products not purchsed, saturday what not to buy, astro news in hindi, vastu tips, jeevan mantra, सरसों का तेल, शनिवार को खरीदना बेहद अशुभ, शनि देव, astrology in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

जीवन मंत्र

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved