• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कुंभ राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं शुक्र ग्रह, इन 3 राशि के जातकों की बदलेगी किस्मत

Venus is going to enter Aquarius, the fate of people of these 3 zodiac signs will change - Jyotish Nidan in Hindi

वैदिक ज्योतिष के अनुसार शुक्र ग्रह वृष और तुला राशि के स्वामी हैं। साथ ही शुक्र ग्रह मीन राशि में उच्च के होते हैं और यह एक राशि से दूसरी राशि में गोचर करने में लगभग 1 महीने का समय लगाते हैं। गौरतलब है कि शुक्र ग्रह मार्च की शुरुआत में अपने मित्र शनि की राशि कुंभ में प्रवेश करने जा रहे हैं। जिससे कुछ राशियों का भाग्य चमक सकता है। साथ ही धन- दौलत में बढ़ोतरी हो सकती है। शुक्र के कुंभ राशि में प्रवेश करने से 3 राशि के जातकों की किस्मत बदलने वाली हैं। आइए जानते हैं ये राशियां कौन सी हैं…


मेष



मेष राशि के जातकों के लिए शुक्र ग्रह का राशि परिवर्तन लाभकारी साबित हो सकता है, क्योंकि यह गोचर आपकी राशि से 11वें भाव पर होने जा रहा है। इसलिए इस समय मेष राशि के जातकों की आय में जबरदस्त बढ़ोतरी हो सकती है। साथ ही आय के नए सोर्स बन सकते हैं। वहीं शुक्र ग्रह के शुभ प्रभाव से सामाजिक गतिविधियों में बढ़-चढ़कर भाग लेंगे और सुख सुविधाओं में अच्छा इजाफा भी होगा। साथ ही पुराने निवेश से लाभ के योग बन रहे हैं। वहीं अगर आप शेयर बाजार, सट्टा और लॉटरी में निवेश करना चाहते हैं तो समय अनुकूल है।


कुंभ



शुक्र ग्रह का राशि परिवर्तन कुंभ राशि के जातकों को अनुकूल सिद्ध हो सकता है। क्योंकि शुक्र ग्रह आपकी गोचर कुंडली के लग्न भाव पर संचरण करने जा रहे हैं। इसलिए इस अवधि में नौकरी पेशा जातकों के करियर में अच्छी वृद्धि होगी और आमदनी के साथ साथ आपके प्रभाव में भी अच्छी बढ़ोतरी होगी। वहीं आपकी सुख- सुविधाओं में वृद्धि होगी। साथ ही इस समय आपकी इच्छाओं की पूर्ति होगी। वहीं शादीशुदा लोगों का दांपत्य जीवन खुशनुमा रहेगा। वहीं अगर आप कोई जमीन या वाहन खरीदना चाहते हैं तो इस माह आपकी इच्छा पूरी हो सकती है।


तुला



आप लोगों के लिए शुक्र ग्रह का राशि परिवर्तन लाभप्रद सिद्ध हो सकता है। क्योंकि शुक्र ग्रह आपकी गोचर कुंडली के पंचम भाव पर संचरण करने जा रहे हैं। इसलिए इस समय आपको संतान से संबंधित कोई शुभ समाचार मिल सकता है। साथ ही व्यापारी वर्ग इस माह व्यवसाय में अच्छा लाभ प्राप्त करेंगे और आपके द्वारा शुरू की गईं व्यापारिक योजनाएं भी पूरी होती जाएंगी। वहीं इस दौरान आपको आकस्मिक धनलाभ भी हो सकता है। साथ ही जिन लोगों का प्रेम- संबंध चल रहा है, उनको सफलता मिल सकती है। प्रेम संबंध विवाह में तब्दील हो सकता है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Venus is going to enter Aquarius, the fate of people of these 3 zodiac signs will change
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: venus is going to enter aquarius, the fate of people of these 3 zodiac signs will change, astrology in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

जीवन मंत्र

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved