• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

अगर आपके दाम्पत्य जीवन में कलेश है तो उसके निवारण के लिए...

हर कोई चाहता है कि उसका जीवन हमेशा क्लेश और संताप से दूर रहे और वह शांति से अपना जीवन निर्वाह कर सके। ऐसे में कुछ खास उपायों को आजमाकर दाम्पत्य जीवन में आए क्लेशों को दूर किया जा सकता है-


अगर आपके दाम्पत्य जीवन में कलेश है तो आप उसके निवारण के लिए एक स्फटिक का शिवलिंग अपने घर के मंदिर में रख ले और रोज़ सुबह उस पर दूध चढ़ाएं। साथ ही आप रोज ॐ नमः शिवाय मंत्र का जाप करे।
घर के हर कमरे में शंख की ध्वनि को पूजा के बाद बजाएं इससे घर में सुख, शांति, बढती है और घर रोगमुक्त होता है. साथ ही घर में देवी महालक्ष्मी की कृपा हमेशा बनी रहती है।

आप हर पूर्णिमा के दिन सुबह सुबह नहा कर घर के मुख्य दरवाजे पर आम के ताज़े पत्तो से एक बेल बना कर टांग ले. इससे आपके घर में गृह क्लेश कभी भी प्रवेश नही कर सकता।
हर पूर्णिमा के दिन सुबह जल्दी उठ कर स्नान करे। उसके बाद आप थोड़ी हल्दी ले और उसमे थोडा पानी मिला कर एक पेस्ट जैसा बना ले। फिर आप उससे अपने घर के मुख्य दरवाजे पर ॐ बनाएं। ऐसा करने से आपके जीवन में कभी ग्रह क्लेश प्रवेश नही करता।

आप रोज पूजा से पहले एक बड़ा दक्षिणावर्ती शंख लेकर उसमे जल भर कर रख दे। फिर आप उस पानी को पूजा से पहले पूजा के स्थान और पूजा में सम्मिलित सभी लोगो पर छिड़क दे। इस शंख के जल से न सिर्फ आपके पापों का नाश होता है बल्कि ये घर के वातावरण में मधुरता लाता है जिसे घर में कलह की सम्भावना भी खत्म हो जाती है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Use these tips to make married life with full of happiness
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: married life, full of happiness, shivaling, om namah shivay, prosperity, peace, purnima, puja paath, milk, kapur, positive energy, negative energy, house, astrology news in hindi, astrology in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

जीवन मंत्र

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved