• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

यह राखी बांधने से आएंगे अच्छे दिन, रहेंगे बुरी नजर से दूर

भाई-बहन के सबसे प्यारे त्योहार के रक्षाबंधन के कुछ ही दिन बच गए हैं। इस दिन कलाई पर रक्षासूत्र बांधते समय भाई से रक्षा का संकल्प लेने वाली बहनें इस बार भाई को बुरी नजर से बचाने का संकल्प भी ले सकती हैं। इस बार बाजार में भाइयों को बुरी नजर से बचाने वाली फेंगशुई और कछुआ राखी भी छाई है। इसे बहनें भाई की कलाई पर बांध कर उनको दुनिया की बुरी नजरों से बचा सकती हैं। यह राखी भाई को बुरी नजर से बचाएगी साथ ही राखी कम ब्रेसलेट का भी काम करेगी।

चीन के लोगों की मान्यता के मुताबिक फेंगशुई वस्तुओं को प्रयोग वास्तु दोष को ठीक करने के लिए किया जाता है। इसके अलावा घर में सुख शांति के लिए भी इन वस्तुओं का प्रयोग किया जाता है। इस बार भाइयों को बुरी नजरों से बचाने के लिए बाजार में फेंगशुई और कछुआ राखी लांच की गई है।

कछुए में नेगेटिव एनर्जी को खत्म करके पॉजीटिव एनर्जी बढ़ाने की अद्भुत ताकत मानी गई है। यह शांति और सुख-समृद्धि लेकर आता है। इसलिए मार्केट में पचास रुपए से लेकर 400 रुपए तक की राखियां उपलब्धन हैं। 1500 रुपए तक में गोल्ड-सिल्वर प्लेटेड के साथ अमेरिकन डायमंड, स्टोन और बुडन में भी कछुआ राखी आई हुई हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Turtle Rakhi can brings good day will remain away from evil eyes
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: raksha bandhan 2017, astrology tips, astrology, turtle rakhi, brings good, evil eyes, turtle rakhi can brings good day will remain away from evil eyes, astrology in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

जीवन मंत्र

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved