• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

आपके अंगूठे में कई राज, ये संकेत बताते हैं आपका स्वभाव

नई दिल्ली। हस्तरेखा में हथेली की रेखाओं के साथ ही उंगलियों और हथेली की बनावट का भी अध्ययन किया जाता है। अंगूठा देखकर भी स्वभाव और भविष्य से जुडी कई बातें मालूम हो सकती हैं। अंगूठे के आधार पर व्यक्ति के स्वभाव और भविष्य का भी पता चलता है। आप अपने या किसी और व्यक्ति की आदतों तथा उसके स्वभाव के विषय में जानना चाहते हैं, तो उस व्यक्ति के पैरों की शेप देखकर उसके स्वभाव का पता किया जा सकता है।
हस्तरेखा विशेषज्ञों का मानना है कि हर किसी के हाथ का अंगूठा दूसरे के हाथ से अलग होता है। अंगूठे का शेप आपके बारे में काफी कुछ बता सकता है। कई लोगों का अंगूठा लंबा होता है तो वहीं कई लोगों का अंगूठा छोटा होता है। कई लोगों का अंगूठा समकोण बनाता है। आज हम लाएं हैं आपके लिए अलग- अलग अंगूठो के बारे में जानकारी। अलग-अलग तरह के अंगूठे होते हैं जिस अंगूठे को सीधा करने पर राइट ऐंगल बनता है तो यह राइट ऐंगल अंगूठा है। इस तरह के अंगूठे वाले लोगों की पहचान होती है उनके मजबूत ख्याल। ऐसे लोग मजबूत ख्यालात वाले होते हैं। ऐसे लोगों के बारे में कहा जाता है इन्हें हराना आसान नहीं होता।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-shape of your thumb open many secrets of your personality
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shape of your thumb, open many secrets of your personality, aapake pairo ke anguthe kholate hai aapake bare me bahut sare raj, mark on thumb tell lots of things, astrology news in hindi, astrology in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

जीवन मंत्र

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved