• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

दांपत्य जीवन में तनाव और झगड़े से आई रिश्ते में रूकावट को इस मंत्र के जाप से करें दूर

हिन्दू धर्म में ज्योतिष शास्त्र को बड़ा ही महत्व दिया गया है। प्यार, काम भावनाओं का कारक शुक्र ग्रह है। यह बात हम सभी जानते है कि प्यार के देवता कामदेव माने गए हैं। यदि आप किसी को आकर्षित करना चाहते हैं या प्यार में कामयाबी चाहते हैं तो शुक्र ग्रह और कामदेव को खुश करें।

ओम नमो भगवते काम-देवाय श्रीं सर्व-जन-प्रियाय सर्व-जन-सम्मोहनाय ज्वल-ज्वल, प्रज्वल-प्रज्वल, हन-हन, वद-वद, तप-तप, सम्मोहय-सम्मोहय, सर्व-जनं मे वशं कुरु-कुरु स्वाहा।

कामदेव को रिझाने के लिए इस मंत्र का जाप 21 दिनों तक 108 बार सूर्योदय से पहले और रात्री में करने की सलाह दी जाती है। सच्चे मन और ध्यान से जाप करने से कामदेव मंत्र की सिद्धि हो जाती है, जिससे न सिर्फ किसी व्यक्ति को आकर्षित किया जा सकता है।

कामदेव के मंत्र का प्रभाव
प्रेमियों को इस मंत्र से न सिर्फ समस्त बाधाएं दूर करने में मदद मिलती है, बल्कि उनका प्रेम वासना रहित निश्छलता लिए हुए सभी के द्वारा सहर्ष स्वीकार्य होता है। उनके प्रेम-संबंध की विश्वसनीयता बढ़ जाती है और पारिवारिक-सामाजिक प्रतिष्ठा में कोई कमी नहीं आती है। अगर आप विपरीत लिंग के प्रिय व्यक्ति को आकर्षित करना चाहते हैं तो इस मंत्र का नियमित कम-से-कम 11 बार या 108 बार जाप कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Remove the hindrance in the relationship due to tension and quarrel in married life by chanting this mantra
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: happy love, tricks, god of love, cupid, venus, happy cupid, relationship, tension, married life, mantra, astrology in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

जीवन मंत्र

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved