• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

इस दिन घर का धन किसी दूसरे को देने से होती हैं हानि

On this day, giving money to someone else results in loss - Jyotish Nidan in Hindi

अचानक घर में बिन कारणों की वजह से आई आर्थिक परेशानी इंसान को असमंजस में डाल देती हैं और वह सोचता रहता हैं कि आखिर हमारे घर को ऐसी किसकी बुरी नजर अलग गई हैं जो घर में खुशियां आने के नाम ही नहीं लेती।

दरअसल, अनजाने में हम कुछ ऐसी गलतियां कर बैठते हैं जिससे हमे आगे चलकर भारी नुकसान का सामना करना पड़ता हैं। अगर आप भी घर में आई हुई आर्थिक परेशानी से बहुत परेशान हैं और घर में धन टिकने का नाम नहीं लेता हैं। आज हम कुछ ऐसे उपाय बताने जा रहे है जिनकी मदद से आप इन समस्याओं से हमेशा के लिए छुटकारा पा सकते हैं।

ज्योतिषशास्त्र में बताया गया है कि गुरु धन का कारक ग्रह है। जिस व्यक्ति पर गुरु की कृपा होती है उसकी आर्थिक स्थिति अच्छी रहती है।

इसके लिए आप गुरुवार के दिन सूर्योदय से पहले उठकर स्नान करें और साफ सुथरा वस्त्र धारण करने के बाद घी का दीप जलाकर भगवान विष्णु की पूजा करें और साथ ही सहस्रनाम का पाठ करें। ऐसा मान जाता हैं की इस तरह से पूजा करने से घर में आई आर्थिक परेशानी खत्म हो जाती हैं और घर में सकारात्मक ऊर्जा बनी रहती हैं जो आपके घर में खुशहाली लाती हैं।

पूजा करते समय आप केसर का तिलक लगाएं अगर केसर उपलब्ध नहीं हो तब हल्दी का तिलक भी लगा सकते इसे शुभ माना गया हैं।

गुरूवार के दिन आप इस बात का जरूर ध्यान दें, अगर आपसे गुरूवार के दिन धन मांगने आता है तो लेन देने से बचें। इस दिन घर का धन किसी दूसरे को देने से धन में हानि होती हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-On this day, giving money to someone else results in loss
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: loss, money, thursday fast, observed mainly to remove, obstacles of married life, procedure and rules, thursday fasting, thursday the day, lord brihaspati and lord vishnu, measures prosperity, money receipts, overcome many difficulties, astrology in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

जीवन मंत्र

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved