• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

जानें, जूते कैसे बनते हैं आपकी तकदीर चमकाने में मददगार

ज्योतिष के अनुसार जूते शनि ग्रह से जुडे हुए हैं। इसलिए ही शनि दोष होने पर व्यक्ति को जूते दान करने के लिए कहा जाता है। कई बार जूतों के कारण ही हमारे बनते काम बिगड़ जाते हैं और हम इस बात से अंजान रहते हैं। यदि हमें इस बात का ज्ञान हो जाए कि कहां, कब, कैसे और कौन से जूते पहनकर जाना चाहिए तो दुर्भाग्य सौभाग्य में परिवर्तित हो सकता है।

ध्यान रहे कि कभी भी उपहार में मिले जूते ना पहनें। इस प्रकार के जूते पहनने से व्यक्ति तरक्की नहीं कर पाता और उसका भाग्य सदा के लिए रुक जाता है।

इस बात को गांठ बांधकर रख लें कि जब भी साक्षात्कार या नौकरी की तलाश में जाएं तो कभी भी फटे हुए या उधड़े हुए जूते न पहने। ऐसे जूते सफलता में रुकावट बनते हैं।

बैकिंग या शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोगों को भी कॉफी या डार्क ब्राउन रंग के जूते नहीं पहनने चाहिए। ऐसे जूते उनके लिए अशुभ रहते हैं।
मेडिकल फील्ड और लोहे का कार्य करने वालों को सफेद रंग के जूते नहीं पहनने चाहिए। ऐसे जूतों को पहनने से उन्हें आर्थित नुकसान का सामना करना पड़ सकता है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Know, how shoes can become helpful to make your destiny
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shoes, destiny, luck, fate, astrology, astrological point of view, brown shoes, black shoes, office, home, architectural tips, banking, medical field, astrology in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

जीवन मंत्र

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved