• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

आपके सपने में बार-बार भगवान आते हैं तो समझ जाइए कि...

अक्सर हम किसी के घर में जाते है तो भगवान का मंदिर मिल ही जाता है। भारतीय संस्कृति और धर्म के अनुसार, लोग सुबह शाम अपने घर में भगवान के आगे दीपक जलाकर और आरती करके आराधना करते है ताकि उनके ऊपर किसी तरह की समस्या न आए।

वहीं भगवान भी अपने भक्तो पर हमेशा कृपा द्रष्टि बनाए रखते है और हमारे जीवन में आने वाली खुशियां और दुखो को संकेतो में भी बताए जाते है, लेकिन हम उन्हें इतने आसानी से समझ नहीं पाते है।

आज हम आपको बताने जा रहे है कुछ ऐसी बातें जिनके माध्यम से आप भगवान के संकेतो को समझ पाएंगे। ज्योतिष के अनुसार, कहा जाता की सपने हमे अपने भविष्य की झलक दिखाते है और हर रात लोग अलग-अलग तरह के सपने देखते है कुछ याद रह जाते है और कुछ सुबह उठने तक भूल जाते। वैसे तो हर सपने का अपना अलग फल होता है बस हमे इसकी सटीक जानकारी होना आवश्यक है।

अगर आपके सपने में बार-बार भगवान आते है तो आप समझ जाइए कि आप से भगवान बहुत खुश है और सपने में भगवान का आना शुभ माना गया है। जिन लोगों पर दैवीय शक्तियां मेहरबान रहती हैं उन्हें पहले से ही बुरे और अच्छे वक्त आभास हो जाता है, वे अपने आस पास की हो रही घटना से समझ जाते है कि आगे क्या होने वाला है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-If God comes again and again in your dream then you understand that ...
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: dream, how to know when, god is going, bless you, these ways to know, something is from god, vastu tips, astro news in hindi, astrology in hindi, god, भगवान
Khaskhabar.com Facebook Page:

जीवन मंत्र

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved