• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

किसी जरूरी काम से बाहर जा रहे हैं तो चुटकीभर हींग...

आपने ज्योतिष और वैदिक शास्त्रों के अनुसार ग्रहों में प्रतिकूलता के लिए कई प्रयोग देखे होंगे लेकिन हम आपको बता रहे हैं आपकी रसोई में हर वक्त उपस्थित हींग के ऐसे टोटके जो आपकी किस्मत को भी बदल सकते हैं।

इन्हें विश्वास के साथ आजमाए जाएं तो ये किसी भी जातक की तकदीर और तस्वीर बदल सकते हैं घर की नकारात्मक ऊर्जा को दूर करने के लिए 5 ग्राम हींग, 5 ग्राम कपूर तथा 5 ग्राम काली मिर्च को मिलाकर पाउडर बना लें और फिर उस चूर्ण की राई के दाने बराबर गोलियां बना लें।

अब इन गोलियों को दो बराबर हिस्सों में बांद दें। एक हिस्से को सुबह और दूसरे हिस्से को शाम के समय घर में जलाएं। इस तरह लगातार तीन दिनों तक करने में घर को लगी बुरी नजर उतर जाती है और घर में किसी तरह की कोई बुरी शक्ति होती है तो वह भी चली जाती है।

जब आप किसी खास काम से घर से बाहर निकल रहे हों तो एक ग्राम हींग अपने दाएं हाथ में रखें और श्रीं श्रीं के उच्चारण के बाद इसे खा लें। हींग खाने के बाद घर से बाहर कदम रखें, लेकिन ध्यान रहे कि घर से निकलने के दौरान घर की ओर पलट कर न देखें। कहते हैं कि ऐसा करने से आप जिस काम से बाहर निकल रहे हैं वह बन जाता है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Heeng or Asafetida totke will bring happiness and prosperity in your life
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: heeng, asafetida, hing, totke, happiness, prosperity, heeng or asafetida totke, fate, destiny, luck, positive energy, fortune, astrology news in hindi, astrology in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

जीवन मंत्र

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved