• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

करना है अपने ग्रहों को ठीक तो करें ये काम

घर के बुजुर्ग जब हमें कोई सीख देते हैं तो कभी-कभी हम उन्हें इग्नोर कर देते हैं। इसका खामियाजा भी हम उठाते हैं। ज्योतिष भी कुछ-कुछ ऐसी ही सीखों से जुडा हुआ है। इसके अनुसार यदि हम कुछ खास आदतों को बदल लें तो सभी ग्रह हमारे पक्ष में काम करने लगते हैं और हमारे भाग्य को मजबूती देने लगते हैं।

कहते हैं यदि किसी मंदिर की सफाई की जाए तो बृहस्पति संवरने लगता है और हमें अच्छे फल मिलने लगते हैं। खाने के बाद झूठे बर्तन को उठाकर जगह पर रखते हैं या साफ़ कर लेते हैं तो चन्द्रमा, शनि ग्रह ठीक होते हैं।

हालांकि इसे कितना अमल करें या नहीं लेकिन कहते हैं कि देर रात जागने से चन्द्रमा अच्छे फल नहीं देता है। जितना हो सके उतना समय पर ही सोएं।

किसी भी बाहर के आए अतिथि को स्वच्छ और ठंडा पानी जरुर पिलाएं। इससे राहु ग्रह ठीक होता है और अपनी कुदृष्टि कभी भी नहीं डालता।

अगर आप अपनी रसोई को गन्दा रखते हैं तो आपको मंगल ग्रह से दिक्कतें आएंगी। रसोई हमेशा साफ़ सुथरी रखेंगे तो मंगल ग्रह ठीक होता है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Have to fix your planets, then this work
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: have to fix your planets, work, mangal grah, mars, jupiter, moon, rahu, mercury, sun, venus, saturn, astrology, habit, change life, astrology in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

जीवन मंत्र

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved