• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 6

घर में पूजा करने के दौरान हो ऐसा, अच्छा समय आने के हैं संकेत

अक्सर कहा जाता है कि सच्चे मन से की गई आराधना भगवान जरूर सुनता है, ओर अपने भक्तो के कष्टो का निवारण जरूर करता है। शास्त्रों में इस बात का बखान भी किया गया है। शास्त्रों में भगवान को प्रसन्न करने के लिए कई मार्ग बताए गए हैं। यह अलग-अलग विधियां भगवान की प्रसन्नता दिलाती है जिससे हमारी सभी मनोकामनाएं पूर्ण हो जाती हैं। ईश्वर को प्रसन्न करने के लिए सबसे अधिक प्रचलित उपाय है भगवान की भक्ति। हिंदू शास्त्र में भगवान की पूजा करने का विशेष महत्व बताया गया है। जीवन मे हर व्यक्ति प्रभु की आराधना जरूर करता है, क्योंकि उन्हे पता है की इस धरती पर भगवान ने हमे जन्म दिया है, और वही इस संसार का जीवन दाता हैं, जियाके लिए हमे उसका नित शुक्रिया अदा करना चाहिए।

शास्त्रों के मुताबिक, कई बार पूजा करते समय हमारे साथ कई त्राह की चीजे होती है जिनहे हम नजरंदाज कर देते है, लेकिन हम भूल जाते है की पूजा के दौरान मिलने वाले संकेत स्वयं ईश्वर हमे देते है। पूजा के समय कुछ संकेत मिलते है तो हमे समझ जाना चाहिए कि हमारे ऊपर भगवान की विशेष कृपा हो रही है, सच्ची भक्ति से भगवान ने पूजा को स्वीकार कर आपको संकेत दिया है। आज हम आपको उन संकेतों के बारे में बताएंगे जिससे आप जान सकते है कि आप पर भगवान प्रसन्न हो रहे है।

जब दीपक जरूरत से ज्यादा जले...

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-During the worship at home, sign of good time
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: during the worship at home, sign of good time, worship sign, shows your good tims, astro news in hindi, vastu tips, astrology in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

जीवन मंत्र

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved