• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

ग्रहों के चाल बदलने से 12 राशियों के लिए इस तरह बीतेगा दिसम्बर

दिसंबर का महीना ग्रहों की चाल की दृष्टि से महत्वपूर्ण है। कईग्रहों ने अपनी चाल को बदला है। इस महीने सूर्य ग्रहण भी लग चुका है। ग्रहों के घरों की अदला-बदली के चलते 12 राशियों पर भी कुछ प्रभाव पड़ रहा है। इसी को देखते हुए आइए डालते हैं एक नजर ग्रहों की चाल बदलने से पडऩे वाले प्रभावों पर या यूं कहें कैसा बीत रहा है दिसम्बर माह 12 राशियों का—
मेष—
इस माह लोगों से बातचीत करते समय शब्दों का इस्तेमाल थोड़ा ध्यान से करें। विवाद रहित स्थितियाँ बन सकती हैं। ऑफिस में फिजूल की बातें करने वाले लोगों से दूर रहें और अपने काम पर ध्यान दें। व्यापारियों की यदि किसी सरकारी अधिकारी के साथ नोक-झोंक की स्थिति बने तो उसे टाल दीजिए, क्योंकि विवाद होने पर आप का ही नुकसान होगा। विद्यार्थी अपनी पाठ्य सामग्री को संभाल कर रखें। 14 तारीख के बाद चोरी व मिस्प्लेस होने की आशंका है। सेहत में जिन लोगों को हड्डियों से संबंधित दिक्कत रहती है उनको डॉक्टर की सलाह से कैल्शियम की दवा लेनी चाहिए। घर में मेहमान आ सकते हैं, उनके स्वागत सत्कार में कोई कसर नहीं छोडनी है। प्रेमी युगल परिवार वालों से रिश्ते की बात कर सकते हैं।
वृष—
इस माह के शुरुआती दिनों में आपको कुछ अकेलापन सा महसूस होगा तो वहीं कार्यों की जिम्मेदारी केवल आप पर ही होने की वजह से मन उदास हो सकता है। लेकिन मध्य में स्थितियां सामान्य हो जाएंगी। ऑफिशियल कार्यों का भार अधिक रहने वाला है इसलिए काम के बीच-बीच में थोड़ा रिलैक्स भी करते चलें। फैशन डिजाइनिंग से संबंधित कारोबार करने वालों के लिए माह बड़े मुनाफे लेकर आएगा साथ ही कोई बकाया धन भी मिलने की संभावना दिखाई दे रही है। स्वास्थ्य में यूरिन इंफेक्शन को लेकर अलर्ट रहें पानी का सेवन अधिक से अधिक मात्रा में करना चाहिए। ननिहाल पक्ष में किसी बुजुर्ग का स्वास्थ्य बिगडऩे की वजह से आप थोड़े चिंतित रह सकते हैं। प्रेम में चल रहे लोग छोटी-छोटी बातों को तूल न दें।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Due to the change of planets, December will be like this for 12 zodiac signs
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: due to the change of planets, december will be like this for 12 zodiac signs, astrology in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

जीवन मंत्र

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved