• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

नौकरी से जुड़ी तमाम समस्याओं से निजात पाने के लिए करें ऐसा

अगर आप बेरोजगारी से त्रस्त हैं, नौकरी नहीं मिल रही है तो परेशान ना हो। हम लाए हैं आपके लिए ऐसे प्रभावशाली उपाय कि जिन्हें करने से न आपको एक नहीं नौकरी के कई ऑफर आ जाएंगे। यही नहीं कहीं आपको नौकरी करने में परेशानी भी हो रही है तो वो भी दूर हो जाएगी।

अगर आपको नौकरी या काम नहीं मिल रहा है और आप मारे-मारे फिर रहे हैं तो एक दागरहित बड़ा नीबूं लें और चौराहे पर बारह बजे से पहले जाकर उसके चार हिस्से कर लें और चारों दिशाओं में दूर-दूर फेंक दें। फलस्वरूप बेरोजगारी की समस्या समाप्त हो जाएगी।

यदि नौकरी आदि में बार असफल हो रहे है तो "सिद्ध भुवनेश्वरी यंत्र" लाल डोरे में गले में धारण कर नौकरी हेतु साक्षात्कार मॅ जाये, सफलता चरण चूमेगी।

सोमवार के दिन संध्या के समय "बिल्वपत्र वृक्ष" के मूल के पास देशी घी का दीपक और एक अगरबत्ती जलाये। नौकरी प्राप्त हेतु बिल्व वृक्ष से मन ही मन प्रार्थना करें। प्रणाम कर घर वापस आ जाये। सोमवार से आरम्भ कर यह कार्य 43 दिन लगातार करे तो अवश्य नौकरी, इंटरव्यू में सफलता प्राप्त होती है।

मंगलवार को किसी मंदिर मे जाकर हनुमान जी का श्रृंगार करें। मीठा भोग लगाने व हनुमान चालीसा पढ़ने से नौकरी प्राप्ति की मनोकामना शीघ्र पूरी होगी।

सोमवार को शिवलिंग पर कच्चा दूध चढ़ाने से नौकरी प्राप्ति की मनोकामना के पूर्ण होने का योग बनता है। अपनी जन्मपत्री को अपने सम्पूर्ण प्रमाण पत्रो के साथ रखे। नौकरी के इन्टरव्यू मे जाते समय जन्मपत्री को प्रमाण पत्र के साथ लेकर जाने से नौकरी की प्राप्ति का शीघ्र योग बनता हैं।

सुबह उठ कर सबसे पहले पित्रो की तस्वीर के सामने हाथ जोड़ने से नौकरी प्राप्ति की मनोकामना शीघ्र के शीघ्र योग बनता हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Do these things if you are facing any type of problems related with job
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: problems, related with job, service, interview, hanumanji, employment, shivling, pictures, tuesday, hanuman chalisa, shanidev, astrology news in hindi\r\n, astrology in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

जीवन मंत्र

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved