• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 5

मरने से पहले परछाई भी छोड देती साथ, जानिए-मौत से पहले के संकेत

अक्सर कहा जाता है कि इंसान ने जन्म लिया है तो उसकी मृत्यु भी निश्चित है। दुनिया में इस सत्य को कोई भी झुठला नहीं सकता है। विद्वान भी दुनिया छोड़ कर चले गए हैं। यहां तक कि स्वयं भगवान भी अपना जीवन समय पूरा करके दुनिया का त्याग कर गए थे।

वैसे इस धरती पर बहुत सारे लोगों ने भगवान की शक्तियां पाकर अमर होने की कोशिशें की। लेकिन, वे सभी लोगों की हर कोशिश नाकाम रही। शास्त्रों में कहा गया है कि मरने के बाद यमराज या यमराज के दूत प्राण हरने के लिए आते हैं।

लेकिन बहुत बार देखा जाता है कि इंसान को अपनी मौत का अंदेशा हो जाता है कि वो कहता भी है कि उसकी मौत निकट है। लेकिन क्या आपको पता है कि आखिर मौत से पहले बहुत से इंसानों को अपनी मौत के बारे में कैसे पता लग जाता है।

शायद आप के पास इन सब सवालों का जबाव ना हो, तो हम बताते है कि आखिर मरने से पहले इंसान को क्या-क्या अंदेशा होता है। आज हम मौत के कुछ ऐसे संकेत बताने जा रहे हैं, जो अगर आपको नजर आजाएं तो समझिए उस इंसान का अंत बहुत नजदीक है। आइए जानते है आखिर वो संकेत क्या हैं।

जल में परछाई न दिखना...

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-born with the same person at the time of death is fixed
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: person at the time of death is fixed, death give signals, death give signals some month earlier, signs of sooner death, how is life before death, khabre zara hat ke, mano ya na mano, maut ka kuwa dekhna, astrology in hindi, vastu tips, मरने से पहले, परछाई, मौत से पहले के संकेत
Khaskhabar.com Facebook Page:

जीवन मंत्र

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved