• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

वेब सीरीज के साथ अपना डेब्यू करेंगे साहिल खट्टर

YouTuber Sahil Khattar on portraying a twisted mind - Television News in Hindi

मुंबई । 'डांस इंडिया डांस' और 'इंडियाज गॉट टैलेंट' जैसे रियलिटी शो की मेजबानी करने वाले यूट्यूबर और अभिनेता साहिल खट्टर आगामी फिल्म '200' से वेब डेब्यू करेंगे। वह एक सीरियल किलर 'बाली चौधरी' की भूमिका निभा रहे हैं जो कुख्यात अक्कू यादव के जीवन से प्रेरित है। साहिल अपने ऑनस्क्रीन व्यक्तित्व के बारे में बताते हैं और कहते हैं कि अक्कू भारत के सबसे घातक सीरियल किलर में से एक था। साल 2004 में, लगभग 200 महिलाओं की गुस्साई भीड़ ने उसके जीवन को एक भयानक अंत तक पहुंचा दिया था। फिल्म का टाइटल इसी पर बेस्ड है।

वह साझा करते हैं, " जब मैं इस चरित्र का संक्षिप्त विवरण सुनने गया तो उन्होंने कहा कि यह एक सीरियल किलर की भूमिका है। कास्टिंग टीम अक्कू यादव पर आधारित भूमिका के लिए मेरे फिट होने के बारे में काफी आश्वस्त थी। जब मैं उसके बारे में पढ़ा और पाया कि अक्कू यादव भारत के शीर्ष दस सबसे घातक सीरियल किलर की सूची में है और उसकी फोटो देखी, मैंने सोचा कि यह पतला आदमी इतना आतंक कैसे फैला सकता है। अंत में उसके साथ जो हुआ वह सही था। इससे बेहतर कोई ओटीटी डेब्यू नहीं हो सकता।"

इस भूमिका को निभाने के लिए साहिल को बहुत अधिक कैलोरी बर्न करनी पड़ी। लुक के लिए अपनी तैयारी के बारे में बोलते हुए उन्होंने साझा किया कि लॉकडाउन में मैं घर पर बैठकर तला हुआ खाना, पिज्जा खा रहा था और दोस्तों के साथ चिल कर रहा था। जब मुझे यह ऑफर मिला तो मैंने देखा कि वह बहुत दुबले-पतला हैं। इसलिए मुझे वजन बहुत कम करना पड़ा। मैं एक क्रैश डाइट पर गया जहां एक भोजन को उच्च तीव्रता वाले कसरत के साथ दो मील में विभाजित किया गया था। मैं जिम जा रहा था और दो से तीन बार कार्डियो कर रहा था और आखिरकार मैंने उन कट, एब्स और छेनी वाले शरीर को हासिल किया। मेरे ट्रेनर शुभम को विशेष धन्यवाद जिसने मेरी मदद की।

30 वर्षीय अभिनेता ने सीरियल किलर पर सामग्री देखने से लेकर उनके बारे में उपलब्ध जानकारी पढ़ने तक इस किरदार की त्वचा में उतरने के लिए हर तरह का शोध किया।

"हर शूट से पहले मैं सीरियल किलर की मानसिकता को समझने के लिए उनके इंटरव्यू देखता था और यही वह मानसिकता है जिससे मैं गुजरा। तैयारी का काम शानदार था क्योंकि वह नागपुर से थे और हमें वही उच्चारण हासिल करना था। एक एनएसडी अभिनेता और कोच थे जिन्होंने मेरे उच्चारण से मेरी बहुत मदद की।

तो क्या आपको लगता है कि यह भूमिका पर्दे पर आपकी छवि को तोड़ने में मदद करेगी? उन्होंने जवाब में कहा कि मुझे लगता है कि यह मेरे बारे में हर किसी की धारणा की सभी बाधाओं को तोड़ने वाला है। '200' से लोग साहिल खट्टर को एक अभिनेता के रूप में स्वीकार करना शुरू कर देंगे, न कि केवल एक यूट्यूबर या एक एंकर के रूप में।

वेब फिल्म 20 अगस्त को जी 5 पर रिलीज होने जा रही है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-YouTuber Sahil Khattar on portraying a twisted mind
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: youtuber sahil khattar, twisted mind, 200, sahil khattar, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved