• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'कभी कभी इत्तेफाक से' में अपने किरदार पर बोलीं येशा रूघानी

Yesha Rughani can relate to her role in Kabhi Kabhie Ittefaq Sey - Television News in Hindi

मुंबई । महिला सशक्तिकरण के बारे में उनका विश्वास हो या असंभव को हासिल करने का उनका उत्साह, अभिनेत्री येशा रूघानी का कहना है कि वह 'कभी कभी इत्तेफाक से' शो में अपने चरित्र से अच्छी तरह से संबंधित हैं।
अभिनेत्री शो में गुनगुन की भूमिका निभा रहीं हैं। उनका कहना कि वह वास्तविक जीवन में भी उसकी तरह ही हैं।
अभिनेत्री का कहना है कि गुनगुन मेरी जुड़वां आत्मा है, मेरी जुड़वां बहन है। मैं इस चरित्र से बहुत अच्छी तरह से संबंधित हूं। मुझे अब भी याद है जब मैंने चरित्र स्केच सुना था, मैं उसकी भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार थी। वह वास्तव में किसी के लिए भी खड़े होने से नहीं कतराती है। वह अपने तरीके से चाजों को हैंडल करती है, और सवाल करती है कि महिलाओं के साथ पुरुषों के बराबर व्यवहार क्यों नहीं किया जाता है।
"वह इस तरह के सवाल पूछती है कि महिलाएं देर से यात्रा क्यों नहीं कर सकती हैं और ये नियम केवल लड़कियों के लिए ही क्यों हैं। अब, ये सवाल कुछ ऐसे हैं जो मैं खुद भी पूछती हूं। गुनगुन के बारे में एक और बात यह है कि वह एक बहुत ही ईमानदार व्यक्ति है।
शो के लिए वह कैसे बोर्ड पर आईं, इसकी कहानी उजागर करते हुए वह कहतीं है कि मुझे लगता है कि यह एक शानदार शीर्षक है क्योंकि जीवन आश्चर्य और संयोग से भरा है। जब मैंने इसके लिए साइन अप किया था। मैं गंगा घाट पर थी और मैं ऋषिकेश में गंगा आरती कर रही थी।
उन्होंने कहा कि मैंने गंगा मैया से प्रार्थना की और कहा मैं एक मजेदार, शानदार किरदार करना चाहती हूं। जिसके बाद मुझे इस विशेष चरित्र के लिए एक कॉल आया। यह एक सुंदर इत्तेफाक था। ऐसा लगा कि यह मौका मुझे सीधे भगवान ने दिया है। तुरंत, अगले दिन, मैं वापस मुंबई आई और शो के लिए हां कर दी।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Yesha Rughani can relate to her role in Kabhi Kabhie Ittefaq Sey
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: yesha rughani, kabhi kabhie ittefaq sey, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved