• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

द फैमिली मैन-3 के लिए करना होगा अगले वर्ष तक इंतजार, सामंथा के किरदार पर असमंजस

Will have to wait till next year for The Family Man 3, confusion over Samanthas character - Television News in Hindi

वर्ष 2021 में प्रदर्शित हुई मनोज बाजपेयी और प्रियामणि स्टारर वेब सीरीज द फैमिली मैन-2 को दर्शकों ओटीटी प्लेटफार्म पर जबरदस्त सफलता प्राप्त हुई थी। इस सीरीज के 2रे सीजन में दक्षिण की ख्यातनाम अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु ने अपना ओटीटी डेब्यू किया था। अपनी नकारात्मक भूमिका के लिए उन्होंने दर्शकों का जबरदस्त प्यार पाया। अब इसके सीजन 3 का बेसब्री से इंतजार हो रहा है लेकिन ओटीटी के दर्शकों के लिए थोड़ी निराशा की बात है कि सीरीज के लिए अभी थोड़ा और इंतजार करना होगा। प्राप्त समाचारों के अनुसार अभी इस सीरीज के 3रे सीजन की पटकथा पर काम चल रहा है जिसके आगामी 3-4 महीने में पूरा होने की उम्मीद है। ऐसे में इसकी शूटिंग इस वर्ष के अन्त तक शुरू हो सकेगी जिसके चलते इसे ओटीटी प्लेटफार्म पर वर्ष 2023 में प्रदर्शित किया जा सकेगा।
पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, दूसरे सीजऩ के क्लाईमैक्स ने तीसरे भाग की ओर इशारा किया था और राज और कृष्णा ने पहले ही स्क्रिप्ट पर काम करना शुरू कर दिया है। जबकि उन्हें आइडिया तो मिल गया था लेकिन वे अभी भी कहानी पर काम कर रहे हैं और जल्द ही इसे पूरा करेंगे। अब तक, द फैमिली मैन 3 के साल के अंत शूट शुरू करने की उम्मीद है। और सपोर्टिंग कास्ट जल्द ही तीसरे भाग में शामिल की जाएगी, जिसके लिए स्क्रिप्ट पूरी होने के तुरंत बाद कास्टिंग शुरू हो जाएगी।
राज एंड डीके ही फैमिली मैन 1 और 2 के मेकर्स हैं और वो ही तीसरा सीजन बना रहे हैं। दूसरे सीजन के आखिर में कोरोना वायरस पर कहानी का इशारा मिला था। फैमिली मैन 2 पिछले साल 4 जून, 2021 को रिलीज हुई थी। दर्शकों और क्रिटिक्स दोनों से ही सीरीज ने जबरदस्त प्रशंसा प्राप्त की थी। इसलिए इसके तीसरे सीजन का इंतजार हो रहा है। दूसरे सीजन में साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने इस सीरीज से अपना डिजिटल डेब्यू किया था। उनके राजी के रोल को काफी सराहा गया था। हालांकि वो तीसरे सीजन में होंगी या नहीं इस पर अभी असमंजस बना हुआ है। इसका कारण यह है कि 2रे सीजन के अन्तिम दृश्य में उनके प्लेन को ब्लास्ट होते हुए दिखाया गया था। इस ब्लास्ट में वे जीवित बचीं या नहीं यह अभी स्पष्ट नहीं हो पा रहा है। वैसे निर्माताओं ने दर्शकों की नजरों में उन्हें पूरी तरह से समाप्त कर दिया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Will have to wait till next year for The Family Man 3, confusion over Samanthas character
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: will have to wait till next year for the family man 3, confusion over samanthas character, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved