• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'फॉर मोर शॉट्स प्लीज क्यों है!' बाकी चीजों से अलग

Why Four More Shots Please! celebrates men and women - Television News in Hindi

मुंबई। रंगिता प्रीतिश नंदी हमेशा से यह मानकर चलती थीं कि उन्हें अपने शो 'फोर मोर शॉट्स प्लीज!' के माध्यम से नारीत्व, उनकी खामियों, उनकी अच्छाईयों और बुराईयों को सेलिब्रेट करना चाहती थीं, लेकिन बिना पुरुषों को भला-बुरा कहें। रंगिता ने आईएएनएस से कहा, "हम शुरुआत से ही स्पष्ट थे कि हमारी महिलाएं खुद को ही प्रेरित करेंगी। उनकी खामियां, अच्छाई, दर्द, उत्सव उनके खुद के हैं। वे अपने जीवन में पुरुषों का महत्व नहीं जानती हैं और इसलिए वे या गलत सही के लिए उन्हें दोष नहीं देंगी।"

उन्होंने आगे कहा, "यही वजह है कि यह शो सिर्फ उनके बारे में, उनकी कहानियों, उनके जीवन के बारे में है। और यही वह चीज है जो हमें भारतीय कंटेंट स्पेस में महिलाओं की स्थिति से अलग बनाती है। इसमें पुरुषों को जरा भी बुरा भला नहीं कहा गया है। पुरुष प्यारे होते हैं, हां कभी-कभी आप मेरी लड़कियों पर चिल्लाना चाहेंगे क्योंकि वे अपनी जिंदगी में पुरुषों को कम आंकती हैं। यह उन चीजों में से एक है जिस पर हमें खुद गर्व होता है, कोई काला या गोरा नहीं है। हम जिस दुनिया में रहते हैं वहां कई रंग है।"

'फोर मोर शॉट्स प्लीज!' के प्रिज्म के माध्यम से रंगिता ने चार महिलाओं के बारे में बताया, जो मुंबई में अपनी दोस्ती के साथ ही जीवन को जीती हैं। वे अपनी यौन इच्छाओं को लेकर शमिंर्दा नहीं है। वे गल्तियां करती हैं, लेकिन अपनी गलतियों को मानती भी हैं। हालांकि वे सफल हैं, लेकिन जीवन के कुछ पहलुओं में असफलता का सामना भी करती हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Why Four More Shots Please! celebrates men and women
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: four more shots please, rangita pritish nandy, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved