• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हम हार गए : कुशल पंजाबी के निधन पर एकता कपूर

We failed: Ekta Kapoor on Kushal Punjabi suicide - Television News in Hindi

मुंबई। भारतीय फिल्म और टेलीविजन निर्माता एकता कपूर, अभिनेता कुशल पंजाबी के असामयिक निधन से बेहद दुखी हैं। उनका मानना है कि वह हार गई हैं, क्योंकि वह अवसाद के दौरान अभिनेता के संघर्ष में उनकी मदद नहीं कर सकीं। एकता ने इंस्टाग्राम पर एक भावनात्मक पोस्ट में कहा है, "उम्मीद करती हूं कि स्वर्ग में आपका शरीर आपकी आत्मा से जुड़ गया है। आपने अपना समय नर्क में गुजारा है।"

मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित अपने घर में गुरुवार देर रात कुशल ने मौत को गले लगाया। पुलिस के बयान के मुताबिक, अभिनेता ने नायलॉन की रस्सी की मदद से पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली।

कुशल टेलीविजन जगत के एक मशहूर सितारे थे। उन्होंने 'देखो मगर प्यार से', 'हम तुम', 'आसमां से आगे' और हालिया 'इश्क में मरजावां' जैसे कई चर्चित धारावाहिकों में काम किया था। वह 'लक्ष्य', 'काल', 'सलाम-ए-इश्क' और 'ए जेंटलमैन' सहित कई फिल्मों का हिस्सा भी रह चुके हैं। वह 37 साल के थे और उनका एक तीन साल का बेटा भी है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-We failed: Ekta Kapoor on Kushal Punjabi suicide
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ekta kapoor, kushal punjabi, suicide, एकता कपूर, कुशल पंजाबी, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved