• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

विवाना सिंह, मनीष गोपलानी हॉरर क्राइम थ्रिलर सीरीज से जुड़े

Vivana Singh, Manish Goplani in horror crime thriller series - Television News in Hindi

मुंबई । टेलीविजन कलाकार विवाना सिंह और मनीष गोपलानी एक हॉरर क्राइम थ्रिलर सीरीज में नजर आने वाले हैं, जिसका शीर्षक 'मनोहर कहानियां' हैं। इसमें सच्ची कहानियों से प्रेरित घटनाएं दिखाई जाएंगी। ये दोनों शो के किसी एक एपिसोड में नजर आने वाले हैं, जिसकी कहानी दस्तक जागरण में काम करने वाले पत्रकार रूद्र शंकर (मनीष) के इर्द-गिर्द घूमती है।

न्यूजपेपर की बिक्री को बढ़ाने के लिए रूद्र काल्पनिक कहानियां लिखने लगता है, जो जल्दी ही वास्विकता में बदल जाती हैं। इसके बाद इंस्पेक्टर अश्विनी (विवाना) सभी हत्याओं का आरोपी मानते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लेती हैं। हालांकि हत्याओं का होना इसके बाद भी जारी रहता है और मारने का तरीका बिल्कुल वैसा ही होता है, जैसा जेल में बंद रुद्र अपने दिमाग में सोचता जाता है।

विवाना किरदार पर कहती हैं, "एक पुलिस अफसर के रूप में काम करने में बहुत मजा आया। मैं एक पुलिस अफसर की ही बेटी हूं और इसलिए उनकी बॉडी लैंग्वेज मेरे अंदर स्वाभाविक रूप से ही है, क्योंकि एक पुलिस अधिकारी के साथ रहकर मैं बड़ी हुई हूं। सीरीज में मैंने जिस किरदार को निभाया है वह बेहद यर्थाथवादी है, जिसमें एक अलग बात है। मुझे कहानी पसंद आई, इसलिए इसे करने के लिए मैं राजी हो गई। मुझे यकीन है कि इसे देखने के दौरान दर्शकों में काफी ज्यादा रोमांच का अनुभव होगा।"

टाटा स्काई अद्भुत कहानियां पर प्रसारित होने वाले इस शो के किरदार पर मनीष ने कहा, "अपने पूरे करियर में पत्रकारों के साथ मेरा उठना-बैठना रहा है और इसलिए मैं इस किरदार को निभाने के लिए काफी रोमांचित था। मैं कई पत्रकारों को देख उनसे उनके काम करने की बारीकियां सीखी हैं, ताकि अपने किरदार को मैं दिलचस्प बना सकूं।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Vivana Singh, Manish Goplani in horror crime thriller series
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: vivana singh, manish goplani, horror crime thriller series, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved