• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

विधि पांड्या के बड़े भाई ने 'बिग बॉस 15' में प्रवेश करने के बारे में अपने शुरूआती डर को साझा किया

Vidhi Pandya elder brother shares his early fears about her entering Bigg Boss 15 - Television News in Hindi

मुंबई । 'बिग बॉस 15' की प्रतियोगी विधि पांड्या को शो अपने लिए स्टैंड लेते हुए देखा जा रहा है। वह शो में कड़ी टक्कर देती दिखाई दे रही है, लेकिन क्या आप जानते है कि उनके बड़े भाई उर्मिल पांड्या शुरू में नहीं चाहते थे कि वह शो में भाग लें, क्योंकि उन्हें डर था कि लोग उन्हें गलत न समझें। विधि के भाई ने कहा कि मैं झिझक रहा था क्योंकि मैं उसके प्रति सुरक्षात्मक हूं और नहीं चाहता था कि वह कम उम्र में अपने व्यक्तिगत पक्ष को एक न्यायिक और पाखंडी दुनिया के सामने उजागर करे, जहां लोग यह नहीं समझते हैं कि हम गलतियां कर सकते हैं। इसका मतलब यह नहीं होता है कि वह व्यक्ति बुरा है। लेकिन वह एक ²ढ़ निश्चयी लड़की है और वह मुझे समझाने में सक्षम थी कि आपको कभी भी ऐसे अवसर नहीं छोड़ने चाहिए जिससे आपके करियर को आगे बढ़ने में मदद मिल रही हो, साथ ही 'बिग बॉस' एक ऐसी चीज थी जिसे वह अनुभव करना चाहती थी।

अपनी आशंकाओं को साझा करते हुए, उर्मिल ने जोर देकर कहा कि मुझे डर था कि लोग उसे गलत समझ सकते हैं क्योंकि जब वह गुस्से में होती है तो वह गलत लहजे और शब्दों का इस्तेमाल कर देती है। जो लोग शो देख रहे हैं वे उसका परिवार नहीं हैं और यह नहीं जानते कि उनका क्या मतलब है और चीजों को वे गलत तरीके से ले सकते हैं, लेकिन यह यात्रा का हिस्सा है और उसे जो प्यार मिल रहा है उसे देखकर मुझे अच्छा लगता है कि लोग देख सकते हैं कि वह कितनी प्यारी और बहादुर है।

यह शो का दूसरा हफ्ता है और उन्होंने कहा कि दर्शकों ने विधि के सभी पक्षों को देखा है। यह एक रोलर-कोस्टर की सवारी रही है। हमने उसकी क्यूटनेस, आक्रामकता, मजेदार पक्ष और यह भी देखा है कि वह कार्यों के दौरान कितनी ²ढ़ है। यह मुझे हमेशा थोड़ा परेशान करता है जब मैं टीवी पर उसकी आक्रामकता को यह सोचकर देखता हूं कि यह हर कोई देख रहा है, लेकिन यह मेरी समस्या है क्योंकि वह अपना सर्वश्रेष्ठ दे रही है और कुछ भी नकली नहीं है। फिर निश्चित रूप से हमने यह भी देखा है कि वह ज्यादातर समय कितनी शांत रहती है और अनावश्यक बातचीत में लिप्त नहीं होती है।

अपने प्रशंसकों और दर्शकों को धन्यवाद देते हुए, उर्मिल ने कहा कि सभी प्रशंसकों को समर्थन के लिए धन्यवाद। कृपया उसे ऐसे ही प्यार देते रहें। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Vidhi Pandya elder brother shares his early fears about her entering Bigg Boss 15
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: vidhi pandya, bigg boss 15, urmil pandya, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved