• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हम जो भी कर रहे हैं, उसके साथ 'फुकरे' की पहचान बनी हुई है-वरुण शर्मा

Varun Sharma: Fukrey gets carried along with whatever we are doing - Television News in Hindi

मुंबई। वरुण शर्मा कई मनोरंजनकतार्ओं का हिस्सा रहे हैं, फिर भी उन्हें अभी भी फुकरे अभिनेता के रूप में जाना जाता है। वह इसे बुरा नहीं मानते और इसके बजाय इसे एक आशीर्वाद कहते हैं। वरुण ने आईएएनएस को बताया, एक फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनना एक आशीर्वाद है, जो हिंदी सिनेमा में एक पंथ बन गया है। यह सिर्फ एक आशीर्वाद है। हम जो कुछ भी कर रहे हैं और अगर हम एक साथ काम कर रहे हैं तो 'फुकरे' का टैग बस साथ ले जाता है।

31 वर्षीय अभिनेता जल्द ही फुकरे के अपने सह-अभिनेता मनजोत सिंह के साथ आगामी वेब-श्रृंखला चुटजपा में स्क्रीन पे एक साथ दिखाई देंगे।

उन्होंने आगे कहा, यही आकर्षण है, अगर मनजोत, मैं मृगदीप लांबा के साथ मिलकर कुछ कर रहे हैं तो यह 'फुकरे' टीम है। कल्पना कीजिए, लोगों के दिलों में उस फ्रेंचाइजी का भार और अगर वह चेहरों पर मुस्कान ला रहा है तो और क्या है, एक प्रतिभा के रूप में हम दोनों मांग सकते हैं।

वरुण को उम्मीद है कि वह अपने काम से दर्शकों का मनोरंजन करते रहेंगे।

उन्होंने कहा, हमें उम्मीद है कि शुरू से ही हमने जो जुड़ाव बनाया है, वह बढ़ता रहे.. और हम लोगों का मनोरंजन करते हैं क्योंकि यह सबसे महत्वपूर्ण चीज है। इसलिए हम हर तरह से मनोरंजन करने वाले अभिनेता बन गए हैं।

दिनेश विजन द्वारा निर्मित, मृगदीप द्वारा निर्मित, अमित बब्बर और मृगदीप द्वारा लिखित, चुट्जपा सिमरप्रीत सिंह द्वारा निर्देशित है और इसमें वरुण शर्मा, मनजोत सिंह, गौतम मेहरा, तान्या मानिकतला, एलनाज नोरौजी और क्षितिज चौहान सहित जेन-एक्स लोकप्रिय कलाकार हैं।

सोनीलिव पर 'चुटजपा' का प्रीमियर होगा। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Varun Sharma: Fukrey gets carried along with whatever we are doing
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: varun sharma, fukrey, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved