• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'अनदेखी' एक क्राइम थ्रिलर है

Undekhi more than a murder mystery - Television News in Hindi

मुंबई। सोनी लिव का अगला ओरिजिनल 'अनदेखी' एक उम्दा क्राइम थ्रिलर है जोकि सत्य घटनाओं से प्रेरित है, यह 10 जुलाई से स्ट्रीम होगा सत्य घटनाओं पर आधारित और शादी के परिदृश्य में सोनी लिव का अगला ओरिजिनल 'अनदेखी' परिवार के भीतर चलने वाली गंदी राजनीति, ताकत की नुमाइश, नैतिकता के पतन और डोलते समीकरणों के साथ आपको सोचने पर मजबूर कर देगा!

सिद्धार्थ सेनगुप्ता के एज स्टॉर्म प्रोडक्शंस द्वारा अप्लॉज एंटरटेनमेन्ट के लिये निर्मित और आशीष आर. शुक्ला द्वारा निर्देशित 'अनदेखी' सोनी लिव पर 10 जुलाई से स्ट्रीम होगा।

सुंदरबन में एक हत्या के बाद दो आदिवासी लड़कियां भाग रही हैं और डीएसपी बरूण घोष उनका पीछा कर रहा है। उत्तर भारत का प्रभावशाली अटवाल परिवार मनाली में अपनी संतान के विवाह की मेजबानी कर रहा है। अटवाल परिवार बहुत ताकतवर है और लोग उससे डरते हैं। इस शादी में एक हत्या हुई है और इस जघन्य अपराध का सबूत केवल वेडिंग वीडियोग्राफर ऋषि के पास है, जो दिल्ली का एक फिल्मकार है। क्या वह सबूत अनदेखा रह जाएगा या अटवाल परिवार का प्रभाव इस मामले पर हावी होगा? इसके बाद एक तेज गति और पलकों को झपकने से रोकने वाली कहानी आती है, जिसमें जो दिखता है, उससे कहीं ज्यादा नजर आयेगा।

डायरेक्टर आशीष आर. शुक्ला ने कहा, " 'अनदेखी' की बेमिसाल राइटिंग और कहानी कहने की कला ने मुझे आकर्षित किया। किसी पारंपरिक थ्रिलर के विपरीत यह मानवीय कथा है, जिसमें हर किरदार अनोखा है और उसकी दुनिया खतरे में है। इस सीरीज में कुछ कलाकारों ने बेहतरीन अभिनय किया है और हिमाचल के स्थानीय लोगों ने इसे एक अलग अंदाज दिया है। हर किरदार का अपना महत्व है और वह कहानी में योगदान देता है। मैं दर्शकों द्वारा इस शो को देखे जाने के लिए वाकई बहुत उत्साहित हूं।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Undekhi more than a murder mystery
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: undekhi, undekhi more than a murder mystery, ashish r shukla, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
loading...
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved