• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मैं अवाक हूं यह देखकर जैसे गौरव दुबे ने मेरी नकल की है: उदित नारायण

Udit Narayan all praise for the way Gaurav Dubey mimics him - Television News in Hindi

मुंबई । दिग्गज गायक उदित नारायण ने 'द कपिल शर्मा शो' में एडिट नारायण के रूप में जिस तरह से अपनी शैली और हाव-भाव से अभिनय किया, उसके लिए दिग्गज हास्य कलाकार गौरव दुबे की प्रशंसा की। उदित कहते हैं, "मैं अवाक हूं कि गौरव ने मुझे कैसे मेरा अभिनय किया है वह भी इतने सटीक रूप से। वह मेरी तरह बात कर रहा है और बिल्कुल मेरे हाथों के इशारों की नकल कर रहा है जैसे मैं करता हूं। हालांकि मैंने केवल कुछ मिनट ही उसकी हरकतों के साथ इस नाटक को देखा। मुझे उन्हें स्क्रीन पर यह करते हुए देखकर बहुत अच्छा लगा।" प्रसिद्ध गायक 1988 में फिल्म 'कयामत से कयामत तक' से प्रसिद्ध हुए और उसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। उन्होंने 80 और 90 के दशक में और यहां तक कि 2000 में भी 'मेला', 'धड़कन', 'लगान', 'वीर-जारा' और कई अन्य फिल्मों के साथ लोकप्रियता हासिल करना जारी रखा। वह दीपा नारायण, आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल के साथ एक विशेष अतिथि के रूप में कॉमेडी-आधारित रियलिटी शो में दिखाई दे रहे हैं।

'पापा कहते हैं' के गायक गौरव की नकल से काफी प्रभावित हुए और उन्होंने उनके अभिनय की सराहना की। गौरव ने भी अपने कृत्य के बारे में बात करते हुए कहा, "मैं बी-टाउन की सदाबहार आवाज, उदित नारायण और संगीत उद्योग में इन वर्षों में उनके द्वारा बनाए गए सुंदर विरासत की बहुत प्रशंसा करता हूं। उन्होंने हमें इतना उल्लेखनीय और अविस्मरणीय संगीत दिया है। मैं उनकी ऑन और ऑफ-स्क्रीन हरकतों को देख रहा हूं। बहुत लंबे समय से क्योंकि मैं वास्तव में उन्हें पर्दे पर निभाना चाहता था।"

'द कपिल शर्मा शो' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Udit Narayan all praise for the way Gaurav Dubey mimics him
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: the kapil sharma show, udit narayan, gaurav dubey, udit narayan all praise for the way gaurav dubey mimics him, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved