• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

इन्होंने लिया देख भाई देख, ऑफिस ऑफिस व ब्योमकेश बख्शी...

TV actor Vivek Dahiya wants to play more meaningful roles - Television News in Hindi

मुंबई। अभिनेता विवेक दाहिया ने कहा कि उनका लक्ष्य शक्तिमान की भूमिका निभाने का नहीं है, लेकिन वे अधिक सार्थक भूमिकाएं निभाना चाहते हैं। ये है मोहब्बतें के अभिनेता ने हाल ही में कयामत की रात की शूटिंग खत्म की। अभिनेता टीवी पर पुरुषों को मिलने वाले शो के प्रस्तावों से खुश नहीं हैं।

विवेक ने एक बयान में कहा कि मैं टीवी पर एक समय महिला प्रधान शोज की आंधी आने से पहले देख भाई देख, ऑफिस ऑफिस और ब्योमकेश बख्शी जैसे शो देखते हुए बड़ा हुआ हूं जिनमें पुरुष अभिनेताओं के लिए छोटे पर्दे पर फलने-फूलने की पर्याप्त गुंजाइश थी। विवेक ने कहा कि परिवर्तन निरंतर है और स्वागत योग्य भी है लेकिन हमें पुरुष अभिनेताओं के लिए ज्यादा नहीं तो कम से कम एक समान मंच बनाए रखने की जरूरत है।

अब उस प्रकार के शोज नहीं बनते। उन्होंने कहा कि मेरा लक्ष्य शक्तिमान जैसी भूमिका और स्टंट करना नहीं है लेकिन मैं एक सार्थक भूमिका निभाना चाहता हूं जो मेरी क्षमता को प्रदर्शित कर सके।

(IANS)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-TV actor Vivek Dahiya wants to play more meaningful roles
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: tv actor vivek dahiya, meaningful roles, vivek dahiya, dekh bhai dekh, office office, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved