• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

साई बाबा के किरदार को लेकर नर्वस नहीं हैं तुषार

Tushar is not nervous about Sai Baba character - Television News in Hindi

मुंबई। सोनी एंटरटेनमेंट चैनल पर दिखाए जाने वाले कार्यक्रम 'मेरे साई : श्रद्धा और सबुरी' (Mere Sai: Shraddha Aur Saburi) में साई बाबा के किरदार के लिए तुषार दलवी ने अबीर सूफी को रिप्लेस किया है जिससे अबीर के फैंस निराश हैं। हालांकि तुषार का कहना है कि साई बाबा के किरदार को निभाने को लेकर वह नर्वस नहीं हैं। तुषार ने इस पर काम करना भी शुरू दिया है।

क्या वह इस बात को लेकर घबराए हुए हैं कि दर्शक किस तरह की प्रतिक्रिया देंगे? इसके जवाब में तुषार ने आईएएनएस को बताया, "नर्वस हूं, लेकिन इसलिए नहीं कि मैं किसी और की जगह इस किरदार को निभा रहा हूं बल्कि इसलिए क्योंकि मैं इस तरह के एक ऐतिहासिक किरदार को निभा रहा हूं जिससे लोग जुड़े हुए हैं और मुझे लगता है कि इसी बात से मैं टेंशन में हूं।"

उन्होंने आगे कहा, "मैं जानता हूं कि जिसने भी पहले इस किरदार को निभाया है, स्वाभाविक तौर पर उसका प्रभाव लंबे समय तक रहेगा। अबीर ने काफी अच्छा काम किया है। मैं इसे टेंशन या घबराहट के तौर पर नहीं लूंगा। साई बाबा सभी के दिलों में हैं। मैं जितना संभव हो सके उनके करीब पहुंचने की कोशिश करूंगा। इससे मैं थोड़ा नर्वस हूं क्योंकि यह एक बहुत बड़ा चैलेंज है।"
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Tushar is not nervous about Sai Baba character
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mere sai shraddha aur saburi, tushar dalvi, nervous, sai baba, abeer soofi, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved