• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने पूरे किए 4000 एपिसोड, टीम ने मनाया जश्न

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah completes 4000 episodes, team celebrates - Television News in Hindi

तारक मेहता का उल्टा चश्मा 15 साल से भी ज्यादा समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। सब टीवी पर प्रसारित होने वाले इस फैमिली कॉमेडी सीरियल की जड़ें इतनी गहरी हो गईं कि यह आज भी टेलीविजन की दुनिया पर राज करता है। भले ही इसमें कई उतार-चढ़ाव आए लेकिन इसे कोई डिगा नहीं सका। इसका सुखद सफर बदस्तूर जारी है। हालांकि कुछ कलाकारों ने दुनिया को अलविदा कह दिया तो कुछ ने शो छोड़ दिया, फिर भी इसकी लोकप्रियता कायम है।


शो की शुरुआत साल 2008 में हुई थी। इसने हाल ही में एक खास मील का पत्थर छुते हुए 4000 एपिसोड पूरे कर लिए। इसकी खुशी स्टार कास्ट के साथ-साथ फैंस को भी है। इसके प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी समेत पूरी टीम इस उपलब्धि को खास तरीके से सेलिब्रेट कर रही है। जश्न की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। सामने आई तस्वीरों में पूरी टीम पूरे जोश के साथ केक काटती हुई दिख रही है। साथ ही वहां शानदार डेकोरेशन भी की गई है।


असित मोदी ने अपने एक्स (ट्विटर) पर लिखा, “भगवान के आशीर्वाद और हमारे दर्शकों, शुभचिंतकों के प्यार और मेरी टीम की कड़ी मेहनत के साथ हम इस मील के पत्थर को हासिल करने में सक्षम हैं लेकिन पिक्चर अभी बाकी है दोस्तों। ये तो लग रहा है अभी शुरुआत है, आगे लंबी मंजिल बाकी है।” बता दें जब भी सीरियल एक खास आंकड़ा छूता है तो शो की पूरी टीम इसे सेलिब्रेट करती है।

असित ने टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत में कहा कि 4 हजार एपिसोड तक पहुंचना अविश्वसनीय रूप से सुखद है। यह ऐसा कंटेंट बनाने के प्रति हमारे समर्पण को मजबूत करता है, जो न केवल मनोरंजन करता है बल्कि भारत के सार की गहराई भी दिखाता है। गौरतलब है कि यह शो अपनी शुरुआत से ही दर्शकों के बीच जबरदस्त लोकप्रिय रहा है। इसमें देश की सांस्कृतिक विविधता और परंपराओं से भी रूबरू कराया जाता है। कोई भी पर्व-त्योहार हो, उसके रंग इस शो में देखने को मिलते हैं।


शो की गोकुलधाम सोसाइटी से फैंस भी बहुत अपनेपन से जुड़े हुए हैं। यही वजह है कि शो ने सफलता का नया आयाम छुआ है। इस शो की सबसे बड़ी खासियत इसमें अलग-अलग संस्कृति को दिखाना है। एक सुंदर समाज कैसा हो, यह शो उसका एक उदाहरण बन चुका है। बुजुर्ग, युवा, बच्चे, महिलाओं...यह शो हर दर्शक वर्ग का पसंदीदा बना हुआ है। यह शो परिवार केंद्रित है। सोशल मीडिया के इस दौर में यह शो परिवार नाम की संस्था के महत्व को बताने में अहम भूमिका अदा कर रहा है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah completes 4000 episodes, team celebrates
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: taarak mehta ka ooltah chashmah completes 4000 episodes, team celebrates, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved