• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'दोस्ती अनोखी' की शूटिंग के दौरान सुष्मिता मुखर्जी ने किया पुराने पलों का अनुभव

Sushmita Mukherjee: Dosti Anokhi made me cherish my relationship with my loved ones even more - Television News in Hindi

मुंबई। शो 'दोस्ती अनोखी' में कुसुम मिश्रा की महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाली बहुमुखी अभिनेत्री सुष्मिता मुखर्जी, शो की अवधारणा से बहुत प्रभावित हुईं। शूटिंग के दौरान उन्होंने कुछ पुराने पलों का अनुभव किया जिसने उन्हें अपने पारिवारिक रिश्तों को और भी अधिक संजोने के लिए प्रेरित किया।

अपने विचार साझा करते हुए, वह कहती हैं कि हमारा शो दर्शकों को रिश्तों को एक नए ²ष्टिकोण से देखने में मदद करेगा। यह एक मजबूत और मार्मिक संदेश लाता है कि हर किसी को जीवन में अपने रिश्तों का सम्मान और संजोना चाहिए। कुछ न कुछ हमें व्यस्त रखेगा लेकिन हमें कुछ समय निकाले और अपने करीबी लोगों के साथ छोटे-छोटे पलों का आनंद लेने की जरूरत है।

'दोस्ती अनोखी' की अवधारणा के बारे में और अधिक बताते हुए, वह जोर देकर कहती हैं, यह शो बिना शर्त प्यार करना और दया और सहानुभूति के साथ प्रत्येक व्यक्ति की यात्रा को स्वीकार करना भी सिखाता है।

शो 'दोस्ती अनोखी' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sushmita Mukherjee: Dosti Anokhi made me cherish my relationship with my loved ones even more
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sushmita mukherjee, dosti anokhi, relationship, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved