• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'क्राइम अलर्ट' शो की एंकर बनीं सुधा चंद्रन

Sudha Chandran turns anchor for the show Crime Alert - Television News in Hindi

मुंबई । अभिनेत्री और डांसर सुधा चंद्रन बिल्कुल नए अवतार में नजर आ रही हैं। वह 'क्राइम अलर्ट' की एंकर हैं। वह पहली बार किसी शो को होस्ट कर रही हैं।

"शुरूआत में, जब मैंने इसे लिया, तो मैं थोड़ा आशंकित थी क्योंकि यह एक ऐसी शैली है जिसे मैंने बिल्कुल भी छुआ नहीं है। मैंने अभिनय करने की कोशिश की है लेकिन एंकरिंग मुझे हमेशा बहुत अलग लगती थी और मुश्किल भी होगी क्योंकि हिंदी भाषा पर आपकी पकड़ बहुत मजबूत होनी चाहिए।"

"अपेक्षाकृत मैं काफी अच्छी हिंदी बोलता हूं लेकिन फिर भी, कुछ ऐसे शब्द हैं जिन्हें सटीकता के साथ कहा जाना है। इसलिए मुझे थोड़ा संदेह हुआ।"

उन्होंने आगे कहा, "इसके अलावा जब आप एक क्राइम शो के एंकर होते हैं, तो आप एक सामाजिक संदेशवाहक बन जाते हैं, आप दर्शकों को सही और सही बता रहे होते हैं। इसलिए यह विश्वास बहुत महत्वपूर्ण है। मेरे दिमाग में बहुत सारे सवाल चल रहे थे लेकिन फिर भी मैंने हमेशा चुनौतियों को स्वीकार किया है। मैंने अपने आप से कहा 'सुधा हार मत मानो। आपको इसे आजमाना होगा', इसलिए मैं यहां हूं।"

शो की विशिष्टता के बारे में बात करते हुए, सुधा कहती हैं, "हम जो कहानियां दिखा रहे हैं, वे केवल कहानियां नहीं हैं, बल्कि एक संदेश देती हैं, सीखने में मदद करती हैं और नैतिकता के साथ समाप्त होती हैं। प्रत्येक एपिसोड के अंत में संदेश कई लोगों की मदद करेगा।"

"मुझे लगता है कि हिमांशु और पायल इस तरह के शो के सबसे पुराने निर्माता हैं। जब मैंने क्राइम अलर्ट बनाना शुरू किया, तो मैंने कुछ एपिसोड किए, कुछ एपिसोड भी बनाए और उस समय उनके साथ काम करने में एक खुशी थी।"

वह साझा करती है, "मैंने हमेशा उनकी ओर देखा है। वे इतनी अद्भुत टीम हैं, जो रचनात्मक और तकनीकी रूप से दोनों शानदार हैं। पायल ने बहुत सारी लघु फिल्में की हैं और सब कुछ के अलावा मुझे व्यक्तिगत रूप से लगता है कि वह एक अद्भुत इंसान हैं।"

क्राइम बेस्ड शोज का एक अलग फील और ऑडियंस होता है। सहमत होते हुए, सुधा आगे कहती हैं, "जब मुझे शो की पेशकश की गई थी, तो मैं ऐसा था कि मैं ही क्यों, लेकिन, जब मैं टीम से मिला तो उन्होंने कहा, आप क्यों नहीं और उस तरह से मुझे छुआ। उन्होंने मुझे हां कहने के लिए मना लिया और पीछे मुड़कर देखने पर मुझे इसे लेने का बिल्कुल भी अफसोस नहीं है।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sudha Chandran turns anchor for the show Crime Alert
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sudha chandran, crime alert, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved