• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

स्टार भारत पर धारावाहिक 'मन की आवाज प्रतिज्ञा' सीजन 2 की वापसी

Star India returns on serial Mann Kee Awaaz Pratigya Season 2 - Television News in Hindi

मुंबई। प्रमुख मनोरंजन चैनल स्टार भारत ने फैन-फेवरेट शो 'मन की आवाज प्रतिज्ञा' को नए सिरे से शुरू करने का फैसला किया है और दर्शकों के लिए टीवी पर जल्द ही इसके सीजन 2 के साथ लौट रहा है। स्टार भारत अपने दर्शकों के लिए हमेशा से असाधारण शोज लेकर आया है, जिसे वह अपनी दिलचस्प कहानियों के साथ दर्शकों के समक्ष पेश करते हैं और अब चैनल इस शो के सीजन 2 के साथ अपने दर्शकों के मनोरंजन के लिए पूरी तैयार है।

बता दें, यह शो मार्च में प्रसारित होने वाला है। डायरेक्टर्स कट प्रोडक्शन राजन शाही और पर्ल ग्रे द्वारा निर्मित, लोकप्रिय शो लगभग एक दशक के बाद स्क्रीन पर लौट रहा है। यह शो रोमांचक स्टार-कास्ट के साथ पर्दे पर वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार है, जिसमें प्रतिभाशाली पूजा गोर अपनी पुरानी भूमिका में नजर आएंगी, जबकि अरहान बहल और अनुपम श्याम ओझा भी इस शो में अपनी निर्णायक मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।

पहले सीजन की पुरानी यादों को ताजा करते हुए और दूसरे सीजन की वापसी पर खुश पूजा गौर ने कहा, "मुझे लगता है मेरी घर वापसी हुई है। साल 2009 से 'मन की आवाज प्रतिज्ञा' शो एक घरेलू नाम बन गया है। स्टार भारत पर इसके दूसरे सीजन की वापसी को लेकर मैं बहुत खुश हूं। दर्शकों का प्यार हमें टीवी पर वापस ले आया है और मैं खुद को अभिभूत महसूस करती हूं और अब सीजन 2 के साथ उनकी अपेक्षाओं को पूरा करने के लिए तत्पर। मुझे बहुत गर्व महसूस हो रहा है की मैं इस सीजन के लिए इतने प्रसिद्ध और सम्मानित प्रोडक्शन हाउस डायरेक्टर्स कट प्रोडक्शन (डीकेपी), राजन शाही सर और पर्ल ग्रे मैम के साथ काम कर रही हूं। यह शो हमारे लिए बहुत खास है और हमने इस सीजन को लॉन्च करने के लिए इससे बेहतर समय नहीं हो सकता था। मुझे उम्मीद है कि यह शो अपने पहले सीजन की तरह अच्छा करेगा और आने वाले दिनों में दर्शकों को रोमांचित करेगा और उन्हें टीवी स्क्रीन से बांधे रखेगा।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Star India returns on serial Mann Kee Awaaz Pratigya Season 2
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mann kee awaaz pratigya season 2, star india, pooja gor, arhaan behll, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved