• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

टीवी शो ‘तू आशिकी’ में दर्शकों को जल्द ही देखने को मिलेगा यह

नई दिल्ली। कलर्स के टीवी शो ‘तू आशिकी’ में दर्शकों को जल्द ही कोली डांस देखने का मौका मिलेगा। शो में पंक्ति (जन्नत जुबेर रहमानी) के जीवन का सफर दिखाया गया है, जिसे उसकी मां (गौरी प्रधान तेजवानी) ने पैसों की लालच में एक धनवान और विकृत आदमी को बेच दिया।

पंक्ति को संगीत बहुत पसंद है और इसलिए वह आहान से जुड़ जाती है, जो एक असभ्य रॉकस्टार है और जिसे पंक्ति को पहली बार देखते ही उससे प्यार हो जाता है।

एमएमएस स्कैंडल के कारण लोगों के गुस्से से बचने के लिए आहान पंक्ति को कहीं दूर ले जाने का फैसला करता है। वे दोनों शहर से दूर भाग जाते हैं और एक कोली गांव में कुछ दिनों के लिए आसरा लेते हैं। स्थानीय गांव वाले उन्हें परिवार का सदस्य मानने हैं, और वो दोनों स्थानीय ग्रामीणों के जैसे रहने लगते हैं।

इस भाग को और भी मजेदार बनाने के लिए निमार्ताओं ने इसमें प्रसिद्ध ‘‘गल्यात संकली सोन्याची’’ लोकगीत डाल दिया है, और एक शादी समारोह में आहान और पंक्ति गांव वालों के साथ ये गाना गाने वाले हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Special Koli Dance in TV Show Tu Aashiqui
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: koli dance, tv show, tu aashiqui, jannat zubair rahmani, ritvik arora, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved